विक्की कौशल ने चुपके से पत्नी कैटरीना का बना दिया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस के साथ स्टार्स भी हुए लोटपोट
विक्की कौशल ने चुपके से पत्नी कैटरीना का बना दिया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस के साथ स्टार्स भी हुए लोटपोट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर एक्टर विक्की कौशल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तथा अक्सर उनके पोस्ट्स ख़बरों में रहते हैं। कभी विक्की कौशल के कूल डांस मूव्स वायरल होते हैं तो कभी उनका देसी अंदाज प्रशंसकों को पसंद आता है। इस बीच विक्की ने पत्नी कैटरीना कैफ का एक वीडियो चुपके से शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कटरीना कैफ को पता नहीं है कि उनका वीडियो विक्की ने रिकॉर्ड किया है।

दरअसल, विक्की कौशल ने पिछले दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में विक्की कौशल और कटरीना कैफ, फ्लाइट में ट्रेवल करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि विक्की कौशल सेल्फी मोड में वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं, जिस में वो पहले नजर आते हैं तथा फिर उनके बगल वाली सीट में कैटरीना कैफ बैठी हैं, जो फ्लाइट की सीट पर बैठे बैठे ही बॉक्सिंग प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि कैटरीना को नहीं पता लेकिन विक्की ने चुपके से उनका ये वीडियो बना लिया है।
 
वही इस क्यूट वीडियो को साझा करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा, 'फ्लाइट में और जिंदगी में एंटरटेनमेंट। लव यू ब्यूटीफुल... कीप इट कमिंग।' इस वीडियो पर प्रशंसकों के साथ ही साथ कई स्टार्स ने भी कमेंट किया है। कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ ने इस वीडियो पर हंसने वाला इमोजी कमेंट किया। वहीं सेलेब फिटनेस ट्रेलर यासमीन कराचीवाला ने लिखा- 'सिर्फ कैटरीना ही ऐसा कर सकती है।' वहीं कई प्रशंसकों ने भी इस पर कमेंट किया है।

स्कूल फंक्शन में साड़ी पहने नजर आई शाहिद कपूर की बेटी मिशा, देखकर चौंके फैंस

तलाक की ख़बरों के बीच एक साथ डांस करते नजर आए ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन, वायरल हुआ VIDEO

इंटरनेट पर छाए शाहरुख़ खान के लाड़ले अबराम, वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -