VIDEO! नाइटी पहनकर सड़क पर निकली नोरा फतेही, हुस्न देख उड़े फैंस के होश
VIDEO! नाइटी पहनकर सड़क पर निकली नोरा फतेही, हुस्न देख उड़े फैंस के होश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही के स्टाइल की प्रशंसा जितनी की जाए उतनी थोड़ी है। इंडियन लुक हो या वेस्टर्न लुक नोरा हर अंदाज में कहर ढाती हैं तथा इस बार नोरा जब घर से बन ठनकर निकलीं तो देखने वाले के दिल, सांसे, नजर सब कुछ अटकी ही रह गई। येलो ड्रेस में नोरा का हुस्न देख प्रशंसकों के दिल धड़क उठे। नोरा फतेही का अब ये अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

नोरा आज डांस दीवाने जूनियर के सेट पर नहीं बल्कि कहीं तरफ मुंबई में स्पॉट की गई जहां वो येलो ऑउटफिट में दिखाई दी। स्लीट सैटिन की ड्रेस, हाई हील्स, खुले बाल एवं हाथ में छोटा सा पर्स लिए नोरा फतेही खूबसूरत तो बहुत लग रही थीं मगर नोरा का ये ऑउटफिट किसी नाइटी की भांति लग रही थी।

वहीं नोरा के इस अवतार पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं किसी को नोरा का ये लुक जबरदस्त लग रहा है, किसी को ऑउटफिट पसंद आया तो किसी ने नोरा को ट्रोल कर दिया। वैसे नोरा अपने अंदाज के लिए लोकप्रिय हैं तथा नोरा अक्सर अपने अंदाज, अपने ड्रेसिंग सेंस से हर किसी के होश उड़ाती रहती हैं। हाल ही में नोरा ने अपने डेनिम लुक से जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। डेनिम टॉप, डेनिम स्कर्ट एवं डेनिम के बूट पहन नोरा फतेही अपने लुक से सोशल मीडिया पर छा गईं।

इस मशहूर स्टार के मुंह से निकला सांप, देखकर चौंके फैंस

मीका सिंह के 'स्वयंवर' में पहुंची हिना खान, प्रोमो देख झूम उठे फैंस

जिसने कभी किया इंडस्ट्री पर राज आज उसी को नहीं मिल रहा है काम, नाम जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -