कंगना ने युवा वर्ग के लोगों को लेकर दे दिया विवादित बयान
कंगना ने युवा वर्ग के लोगों को लेकर दे दिया विवादित बयान
Share:

कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने ट्वीट्स में बॉलीवुड माफियाओं को खरी खोटी सुनाती थीं। हालांकि, अब अभिनेत्री ने GenZ की आलोचना करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। यह शब्द उन लोगों के लिए उपयोग किया जाता है जो 1997 और 2012 के बीच पैदा हुए थे। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कहा कि जेन जेड घर खरीदने का जोखिम नहीं उठा सकती है और प्रतिबद्ध होने से नफरत करती है।

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा, "जनरल जेड... हा हा उनके हाथ-पैर लाठी की तरह हैं, वे बातचीत करने, देखने या पढ़ने की तुलना में अपना अधिकांश समय फोन पर बिताते हैं, वे निरंतरता में अक्षम हैं और गंभीरता से मानते हैं कि उन्हें बस बॉस का पद दिया जाना चाहिए जिसका वे सम्मान नहीं करते क्योंकि उनके बॉस अनुशासन में विश्वास करते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं और GenZ केवल त्वरित सफलता का सम्मान करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, "जेनजेड को स्टारबक्स और एवोकाडो टोस्ट बहुत पसंद हैं, लेकिन घर खरीदने का खर्च वहन नहीं कर सकते, वे एसएम को प्रभावित करने के लिए ब्रांडेड कपड़े किराए पर ले सकते हैं, लेकिन प्रतिबद्ध होने या शादी करने से नफरत करते हैं, अध्ययन यहां तक ​​दिखाते हैं कि वे सेक्स करने के लिए भी आलसी हैं। , जागा हुआ कीड़ा GenZ सचमुच गजर मूली (गाजर और मूली) की तरह है... आँखें मूँद रही है और बेवकूफ़ी भरी भाषा genz ब्रेन वॉश में भी हेरफेर को प्रभावित करना आसान है। खैर !! सहस्राब्दी बहुत बेहतर हैं, हम शासन करते हैं !! कैसे कुछ योग के बारे में , खेल और व्यायाम GenZ ...?

कंगना रनौत अपनी इमरजेंसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह औपचारिक प्रधान मंत्री की जीवनी है, कंगना रनौत इससे पहले आपातकाल में कई पात्रों के पहले लुक का खुलासा कर चुकी हैं। फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जबकि श्रेयस तलपड़े दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे। अनुपम क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाएंगे और महिमा चौधरी एक सांस्कृतिक कार्यकर्ता और इंदिरा गांधी की विश्वासपात्र पुपुल जयकर के रूप में दिखाई देंगी।

हार्ट अटैक के बाद सेलिब्रिटी ने की सुष्मिता के जल्द ठीक होने की कामना

बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है पठान का जादू

आशुतोष राणा के साथ अपनी दूसरी शादी पर रेणुका शहाणे कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -