''मेरी जगह किसी तयाजी के लड़के..
''मेरी जगह किसी तयाजी के लड़के.." नेपोटिज्म डिबेट पर मनोज ने कही ये बात
Share:

मनोज बाजपेयी अपने यथार्थवादी प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध बॉलीवुड उद्योग में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता अलग-अलग कारणों से खबरों में बने रहते हैं। बॉलीवुड में आने से पहले मनोज बाजपेयी ने काफी संघर्ष किया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने नेपोटिज्म पर अपने विचार रखे। अभिनेता ने कहा कि पूरी बहस मूर्खतापूर्ण है।

नेपोटिज्म डिबेट के बारे में बोलते हुए मनोज ने कहा, "नेपोटिज्म ये भूत बेकार है... ज्यादातर समय, यह उन कनेक्शनों और रिश्तों के साथ होता है जो एक बनाता है। यदि आप किसी के साथ सहज महसूस करते हैं, तो आप उनके साथ काम करना चाहते हैं।" और अगर वो मेरी जगह किसी तयाजी के लड़कों को लेने जा रहे हैं फिल्म में तो ले..उसका पैसा है जो करना चाहता है करे।" अभिनेता ने आगे वास्तविक समस्या के बारे में बताते हुए कहा, "मुख्य समस्या फिल्म प्रदर्शनियों में है। प्रदर्शक अक्सर भेदभाव करते हैं। जब हमें 100 स्क्रीन दे रहे तो कम से कम मुझे 25 तोह दो..उसी को दे दोगे तो मेरा क्या? जो जितना शक्तिशाली होता है वो अपना पावर का व्हील उतना घुमाता रहता है।”

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो मनोज बाजपेयी ने कुछ बेहतरीन प्रदर्शन दिए हैं। हालाँकि, अभिनेता को प्राइम वीडियो की वेब श्रृंखला द फैमिली मैन में एक अंडरकवर भारतीय खुफिया एजेंट श्रीकांत तिवारी की भूमिका के लिए जाना जाता है। चक्रव्यूह (2012), स्पेशल 26 (2013), अलीगढ़ (2016) में उनकी उल्लेखनीय भूमिकाएँ आईं। अभिनेता ने अपना दूसरा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता, इस बार 2019 में फिल्म भोंसले के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए। अभिनेता अगली बार शर्मिला टैगोर और सिमरन के साथ पारिवारिक ड्रामा गुलमोहर में दिखाई देंगे, जो 3 मार्च को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

हार्ट अटैक के बाद सेलिब्रिटी ने की सुष्मिता के जल्द ठीक होने की कामना

आशुतोष राणा के साथ अपनी दूसरी शादी पर रेणुका शहाणे कही ये बात

एक हादसे ने बर्बाद कर दिया था इस एक्ट्रेस का करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -