हार्ट अटैक के बाद सेलिब्रिटी ने की सुष्मिता के जल्द ठीक होने की कामना
हार्ट अटैक के बाद सेलिब्रिटी ने की सुष्मिता के जल्द ठीक होने की कामना
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर खुद को लेकर एक खुलासा भी कर दिया है, जिसे सुनकर उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लग चुका है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में कहा है कि उन्हें कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था और अब उनकी एंजियोप्लास्टी हो गई है।

सुष्म‍िता को आया हार्ट अटैक: अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता संग एक फोटो साझा की और इसके साथ लिखा- शोना, अपने द‍िल को हमेशा खुश और ताकतवर रखना और देखना जब भी तुम्हें जिसकी आवश्यकता होगी, ये तुम्हारा साथ देगा। (ये शब्द मेरे पापा ने मुझे कहे थे) दो दिन पहले मुझे हार्ट अटैक आ गया था। अब मेरी एंजियोप्लास्टी हो गई है और स्‍टेंट डाला गया था। सबसे आवश्यक बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने भी ये बात कही है कि ‘मेरा दिल बहुत बड़ा है।

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में आगे लिखते हुए कहा है कि ‘मेरा साथ देने के लिए बहुत सारे लोगों का शुक्रिया करना है। जल्द ही दूसरे पोस्‍ट में वो भी करने वाली हूँ। ये पोस्ट मैंने सिर्फ इसल‍िए की है ताकि मेरे शुभचिंतकों को अच्‍छी खबर मिल सके कि सब ठीक है और मैं थोड़ी सी और जिंदगी के लिए तैयार हो चुकी हूँ। आप सभी को मेरा प्‍यार। इस पोस्ट के बाद सुष्मिता के फैंस और सेलेब्स उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

एक्ट्रेस सोनल चौहान ने लिखा- आपको प्यार और ताकत भेज रही हूं। पूनम ढिल्लों ने लिखा- स्वस्थ रहो - तुम एक अद्भुत महिला हो! भगवान आपको हमेशा अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें। सूफी चौधरी ने लिखा- आपको प्यार और रोशनी भेज रही हूं... मैं जानती हूं कि आप और आपका दिल दोनों पहले से ज्यादा मजबूत होंगे।

आशुतोष राणा के साथ अपनी दूसरी शादी पर रेणुका शहाणे कही ये बात

शाहरुख़ खान के बंगले की दीवार फांगकार घुसे युवक... और फिर

एक हादसे ने बर्बाद कर दिया था इस एक्ट्रेस का करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -