जॉन अब्राहम ने बताया- क्यों पड़ता है दिल का दौरा, वीडियो देख लोग हुए कन्फ्यूज्ड
जॉन अब्राहम ने बताया- क्यों पड़ता है दिल का दौरा, वीडियो देख लोग हुए कन्फ्यूज्ड
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम फिटनेस फ्रीक एक्टर्स में से एक हैं। जॉन को जितना प्रेम अपने अभिनय से है, उतना ही प्यार फिटनेस से भी है। जॉन की बॉडी देख कर अनुमान लगाया जा सकता है कि वो इसे मेंटेन रखने के लिये जिम में घंटों पसीना बहाते होंगे। जॉन सोशल मीडिया पर कई बार अपने एक्सरसाइज वीडियो भी साझा करते हैं। कुछ दिन पूर्व जॉन सत्यमेव जयते 2 के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे। मूवी के प्रमोशन के चलते जॉन दर्शकों को दिल के दौरे के बारे में भी समझाते नजर आए, जो किसी को भी समझ नहीं आया। 

वही सोशल मीडिया पर जॉन अ्ब्राहम की वीडियो क्लिप वायरल हो रही है। इस वीडियो क्लिप में वो अपनी सह-कलाकार दिव्या कुमार खोसला के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। शो में जॉन को दिल का दौरा पड़ने के बारे में समझाते हुए सुना जा सकता है। जॉन बता रहे हैं कि कैसे गलत डाइट तथा स्ट्रेस दिल का दौरा पड़ने का कारण बन सकता है। चर्चा के चलते उन्होंने Triglycerides की तुलना बबल से कर डाली।

वही जॉन अ्ब्राहम बहुत गंभीर होकर दिल का दौरा आने का कारण बता रहे हैं, जिसे कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और दिव्या कुमार खोसला बहुत ध्यान से सुन रहे हैं। वीडियो देखने के पश्चात् कई यूजर्स को जॉन की बातें बाउंस हो गईं। जॉन की बातों को समझने के लिये आपको बहुत दिमाग लगाने की आवश्यकता है। शायद यही कारण है कि वीडियो को लेकर सोशल मीडिया जॉन की बहुत टांग खिंचाई हो रही है। 

कैटरीना-विक्की की शादी में हुई आतिशबाजी से भड़के लेखक सान्याल

OMG: शादी के बाद काम करते नजर आए विक्की-कैटरीना! वायरल हुआ VIDEO

बच्चों को लेकर भी प्लानिंग कर चुकीं हैं कैटरीना, सुनकर ख़ुशी से झूम उठेंगे विक्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -