कैटरीना-विक्की की शादी में हुई आतिशबाजी से भड़के लेखक सान्याल
कैटरीना-विक्की की शादी में हुई आतिशबाजी से भड़के लेखक सान्याल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक आलीशान होटल में बीते गुरुवार को शादी की है। दोनों की शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। इस दौरान पूरा होटल सफेद रोशनी से जगमगा रहा था और शादी के दौरान इस पुराने किले में खूब आतिशबाजी भी हुई। हालाँकि इस आतिशबाजी से लेखक-अर्थशास्त्री संजीव सान्याल ने गुस्सा जाहिर किया है। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक खबर को साझा करते हुए ऐसे कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। आप देख सकते हैं सान्याल ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'अगर आपको ये सब करना है तो वाइल्डलाइफ रिजर्व क्यों जाना?'

वहीं आगे उन्होंने लिखा है, 'सभी वन्यजीव अभ्यारण्यों के पास होटलों में शोर के साथ होने वालीं शादियों पर रोक लगनी चाहिए चीतों को अकेला छोड़ दो। अगर धूम-धाम से शादी चाहते हैं तो जुहू में करिए।' आप सभी जानते ही होंगे कि कैटरीना-विक्की के शादी का कार्यक्रम निजी समारोह रहा और विवाह स्थल की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में गार्ड तैनात थे। जिस किले में दोनों की शादी हुई उस पुराने किले को आलीशान होटल में बदला गया है। वहीं शादी के बाद कैटरीना और विक्की ने शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा की हैं।

अपनी तस्वीरों को शेयर कर दोनों ने लिखा, 'हमारे दिलों में हर उस चीज़ के लिए प्यार और आभार है जो हमें इस क्षण तक लेकर आई है। हमने साथ मिलकर इस नए सफर की शुरुआत की है और हम आप सब का प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं।' फिलहाल दोनों मुंबई आने वाले हैं।

कैटरीना के कलीरों पर लिखे थे दो खास शब्द, मतलब जानकर खुश हो जाएंगे आप

OMG: शादी के बाद काम करते नजर आए विक्की-कैटरीना! वायरल हुआ VIDEO

बच्चों को लेकर भी प्लानिंग कर चुकीं हैं कैटरीना, सुनकर ख़ुशी से झूम उठेंगे विक्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -