मन्नारा संग पति की नजदीकियां बढ़ते देख भड़की अंकिता लोखंडे, विक्की जैन बोले- 'तू भी मुनव्वर को हग करती है और...'
मन्नारा संग पति की नजदीकियां बढ़ते देख भड़की अंकिता लोखंडे, विक्की जैन बोले- 'तू भी मुनव्वर को हग करती है और...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में इस समय बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। शो के अंदर का बवाल है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। पिछले दिनों घर में प्रतियोगियों के बीच फिजिकल फाइट तक देखी गई। ऐसे में अब शो से एक मजबूत प्रतियोगी के बेघर होने की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं। ये कोई और नहीं, बल्कि अभिषेक कुमार हैं। पिछले दिनों अभिषेक और समर्थ जुरेल का झगड़ा काफी ख़बरों में रहा, जिसके बाद से ही उनके एविक्ट होने की खबरें सामने आ रही हैं। 

वहीं, दूसरी ओर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का आपसी विवाद है कि कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी बीच दोनों के बीच फिर से जमकर झगड़ा हुआ। यही नहीं उन्होंने एक-दूसरे के सामने ऐसी शर्त रखी, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि विक्की मन्नारा से पूछते हैं, 'तूने खाना भी नहीं खाया ना मन्नारा।' ये देखकर अंकिता पूरी तरह से जल जाती हैं। वो बोलते हैं कि क्या मैं उसके साथ बैठकर खाना भी नहीं खा सकता हूं। ये क्या तरीका है यार? 

वही विक्की जैन बाद में अंकिता से बोलते हैं, 'तू मुन्ना का हाथ पकड़कर बैठती हूं। वो अपसेट होता है तो तू उसे हग करती है। मैं तेरे को फ्रीडम देता हूं ना उस समय पर।' इसके बाद गुस्से में विक्की ने कहा, 'मैं मन्नारा से बात नहीं करूंगा तू मुनव्वर से नहीं करेगी।' सोशल मीडिया पर तेजी से ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

अंकिता लोखंडे के कारण बिग बॉस 17 से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका

'भीगे होंठ तेरे...', मुनव्वर की Ex को देख बोले विक्की जैन, पति की हरकत देख भड़की अंकिता लोखंडे

अभिषेक-समर्थ को छोड़ तीसरे शख्स संग वायरल हुई ईशा मालवीय की फोटो, इस हालत में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -