अभिषेक कुमार के सपोर्ट में आई बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट, ईशा मालवीय की मां को लगाई लताड़
अभिषेक कुमार के सपोर्ट में आई बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट, ईशा मालवीय की मां को लगाई लताड़
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के मशहूर प्रतियोगी अभिषेक कुमार इन दिनों सबसे ज्यादा ख़बरों में हैं क्योंकि हाल ही में उन्हें समर्थ को थप्पड़ मारा है। थप्पड़ मारने के बाद भी अभिषेक को जमकर सपोर्ट मिल रहा है। ना सिर्फ प्रशंसक बल्कि कई स्टार्स ने उनके सपोर्ट में मैसेज किए हैं क्योंकि समर्थ और ईशा मालवीय की पोकिंग के पश्चात् अभिषेक ने ऐसा किया। हालांकि इन सबके बाद ईशा की मां ने अभिषेक के खिलाफ लीगल एक्शन लेने को कहा है जिस पर बिग बॉस OTT 2 की प्रतियोगी फलक नाज की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने इस पर उन पर तंज कसा है। 

फलक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, चलो जी कुछ और नहीं मिला तो लीगल एक्शन ले लो? यही उम्मीद की जा सकती है बस। फलक के इस कमेंट को प्रशंसक बहुत सपोर्ट कर रहे हैं। उनका कहना है कि ईशा और समर्थ ने अभिषेक का मेंटल हैरेसमेंट किया है। ईशा की मां ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ईशा के करेक्टर को लेकर इस लड़के ने हमेशा गंदा कमेंट किया है। मुझे भी नहीं छोड़ा। ये गेम मेंटल स्ट्रेंथ का है। इतना परेशान था तथा पता था ईशा आने वाली है तो फिर आया ही क्यों शो में। लीगल एक्शन तो बनता है ऐसी हरकतों पर। अब भी हम चुप है सिर्फ और सिर्फ ईशा के लिए। शर्म आनी चाहिए हर बार ईशा को बीच में लाने के लिए और उन लोगों को भी शर्म आनी चाहिए जो ऐसे आक्रामक बर्ताव को सपोर्ट करते हैं।

वही हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स आई हैं कि अभिषेक को फिजिकल होने पर बिग बॉस के घर से निकाल दिया है। अंकिता लोखंडे जो फिलहाल कैप्टन हैं, उन्हें राइट दिया गया इस मामले में निर्णय लेने के लिए। अंकिता को अभिषेक की ये हरकत पसंद नहीं आई तथा उन्होंने अभिषेक को निकालने का फैसला किया।

'भीगे होंठ तेरे...', मुनव्वर की Ex को देख बोले विक्की जैन, पति की हरकत देख भड़की अंकिता लोखंडे

अभिषेक-समर्थ को छोड़ तीसरे शख्स संग वायरल हुई ईशा मालवीय की फोटो, इस हालत में आई नजर

अभिषेक के सपोर्ट में आए प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता, बोले- 'इतना सताओगे तो थप्पड़ तो खाओगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -