एक्सप्रेस-वे पर घुड़सवारी की प्रतिस्पर्धा का वीडियो वायरल
एक्सप्रेस-वे पर घुड़सवारी की प्रतिस्पर्धा का वीडियो वायरल
Share:

उत्तर प्रदेश : राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए घोड़ों की प्रतिस्पर्धा कर जुआ लगाने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. जिन लोगो ने यह गलत कार्य किया है उनके खिलाफ कार्रवाई करने की बात पुलिस कर रही है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कई जुआरी दो घोड़ों के पीछे बाइक दौड़ा रहे हैं. पुलिसकर्मियों का मानना है कि घोड़े के पीछे बाइक पर चल रहे लोग जुआरी हैं जो घोड़े पर दांव लगा रहे हैं. यह वीडियो शनिवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे का है . किसी राहगीर द्वारा इसे अपने कैमरे में कैद किया गया है.जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दो घुड़सवार है. एक भूरे रंग के घोड़े पर सवार है. उसने ब्लू कलर का ट्रॉजर और भूरे रंग की टी-शर्ट पहन रखी है जबकि दूसरा घोड़ा चितकबरा है, उसके शरीर का रंग भूरा और उजला मिश्रित है। उस पर सवार घुड़सवार ने काले रंग का जींस और ब्लू कलर का हाफ शर्ट पहन रखा है. वीडियो में घोड़े के पीछे बाइक पर चल रहे लोग उसे चेज कर रहे हैं और हूटिंग करते देखे जा सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि वीडियो वायरल होने के बाद गौतम बुद्ध नगर पुलिस हरकत में आई.  एसपी ट्रैफिक अनिल कुमार झा के अनुसार जब पुलिस ने एक्सप्रेस वे पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो देखा कि एक्स्प्रेस वे पर सेक्टर 128 पर जेपी ग्रीन्स विश टाउन के पास यह घटना हुई है.वीडियो में एक घोड़ा 500 मीटर दौड़कर एक्सप्रेस वे पर से हट गया है जबकि दूसरा घोड़ा तीन किलोमीटर से ज्यादा दौड़ा है. एसपी ट्रैफिक के अनुसार एक्सप्रेस-वे पर किसी भी तरह के जानवर को लाना प्रतिबंधित है. उन्होंने कहा कि इस घटना के लिए जो भी लोग जिम्मेदार है, उनसे पूछताछ की जाएगी और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी देखें

महिला की चीख से गूंज उठी सड़के, चलती कार में रातभर गैंगरेप, फिर ग्रेटर नोएडा में फेंका

नोएडा एक्सप्रेस वे पर हुआ गंभीर सड़क हादसा, वाहन चालक की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -