महिला की चीख से गूंज उठी सड़के, चलती कार में रातभर गैंगरेप, फिर ग्रेटर नोएडा में फेंका
महिला की चीख से गूंज उठी सड़के, चलती कार में रातभर गैंगरेप, फिर ग्रेटर नोएडा में फेंका
Share:

नई दिल्ली : सरकार चाहे सुरक्षा के कितने ही दावे कर ले लेकिन इसके बाद भी अपराधियों के हौंसले बुलंद है. देश को झांकझोर कर देने वाले निर्भया कांड में भले ही दोषियों को फांसी की सजा बरक़रार रखने का फैसला सुनाया गया हो लेकिन इसके बाद भी निर्भया कांड को दोहराये जाने के मामले लगातार सामने आ रहे है. तजा मामला दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में सामने आया है. हरियाणा के सोहना से एक महिला को किडनैप किया गया फिर उसके साथ रातभर चलती कार में गैंगरेप किया गया. दुष्कर्म करने के बाद आरोपी युवक पीड़ित महिला को सड़क पर फेंककर फरार हो गए.

सूत्रों के मुताबिक 35 वर्षीय पीड़ित महिला हरियाणा के सोहना की रहने वाली है. तीन आरोपियों ने महिला का सोमवार की रात तक़रीबन 8 बजे स्विफ्ट कार से अपहरण किया. इसके बाद सभी आरोपी ने चलती कार में महिला के साथ रातभर गैंगरेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने महिला को ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में फेंक दिया. सुबह लोगो के नज़र पीड़ित महिला पर पड़ी तो पुलिस को सूचित किया.

सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ज़ीरो एफआईआर दर्ज़ कर मामले की जाँच शुरू कर दी. वही पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला मूल रूप से भरतपुर राजस्थान की निवासी है. वह तक़रीबन 10 दिन पहले सोहना आई थी. पुलिस का कहना है कि वारदात हरियाणा के सोहना में हुई है, इसलिए स्थानीय पुलिस से संपर्क करके उसे जांच सौंपी जाएगी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार है. उनकी तलाश की जा रही है.

स्टेशन से नाबालिग को अगवा कर 2 दिन तक किया गैंगरेप

गुड़गांव गैंगरेप-मर्डर केस में पुलिस अब तक खाली हाथ, नहीं मिला कोई सुराग

पार्टी के बहाने चार लोगो ने महिला से किया गैंग रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -