VIDEO! जोरदार धमाके के साथ OLA स्कूटर में लगी भयंकर आग, देखकर डरे लोग
VIDEO! जोरदार धमाके के साथ OLA स्कूटर में लगी भयंकर आग, देखकर डरे लोग
Share:

पुणे: OLA के स्कूटर भारतीय बाजार में जमकर तहलका मचा रहे हैं। लोग बेसब्री से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर (OLA Electric Scooter) की प्रतीक्षा कर रहे हैं। अबतक कंपनी को रिकॉर्ड बुकिंग प्राप्त हो चुकी है। इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो सुरक्षा को लेकर प्रश्न खड़े करते हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें नजर आ रहा है कि एक OLA स्कूटर में अचानक आग लग जाती है तथा वह धू-धू कर जलने लग जाता है। आग की लपटों से पहले एक विस्फोट की भी आवाज आती है। लगभग 15 सेकेंड के इस वीडियो में एक ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर सड़क किनारे खड़ा नजर आ रहा है, जिसमें धुंआ और आग की लपटें उठ रही हैं। खबर के अनुसार, यह पुणे रजिस्टर्ड Ola S1 प्रो स्कूटर है। पहले स्कूटर से धुआं निकलता है तथा फिर विस्फोट के साथ तेजी से आग स्कूटर को अपनी चपेट में ले लेती है।

वही इस वीडियो को सामने आने के बाद ओला का भी बयान आया है। कंपनी ने कहा कि स्कूटर ऑनर से उनकी चर्चा हो चुकी है तथा वो पूर्ण रूप से सुरक्षित हैं। कंपनी ने अपने बयान में बताया कि उसे पुणे में ओला के एक स्कूटर में आग लगने की खबर प्राप्त हुई है, जिसके बाद कारणों की तहकीकात की जा रही है तथा जल्द की खबर सार्वजनिक की जाएगी। इस घटना के बाद OLA ने बताया कि वाहन की सुरक्षा हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है, तथा स्कूटर में अच्छी क्वालिटी के प्रोडक्ट्स उपयोग किए जाते हैं। हमने इस मामले को गंभीरता से लिया है तथा सही परिणाम तक पहुंचने का निर्णय लिया है। 

मेहंदी रचाकर बैठी थी दुल्हन, तभी भाग गया दूल्हा, फिर इस तरह हुई शादी

'मन की बात' में PM मोदी ने किया महाराष्ट्र-उड़ीसा के इन लोगों का जिक्र, ये है वजह

बाबा शिवानंद जी को लेकर बोले PM मोदी- '126 वर्षीय बुजुर्ग की फुर्ती देखकर मैं हैरान रह गया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -