VIDEO! इंटरनेट पर छाया उर्फी का ईद स्पेशल लुक, देखकर छूटे फैंस के पसीने
VIDEO! इंटरनेट पर छाया उर्फी का ईद स्पेशल लुक, देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

आज मतलब 10 जुलाई को सभी सितारें बकरी ईद मना रहे हैं। इस दिन स्टार्स एक-दूजे को ईद की बधाई देते है तथा साथ में बकरी ईद मनाते हैं। तो उर्फी जावेद कैसे चर्चाओं में आए बिना कैसे रह सकती हैं। ईद के विशेष अवसर पर अब उर्फी जावेद का फेस्टिवल लुक सामने आया है। इंटरनेट वर्ल्ड में छाई रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने लुक्स एवं फैशन के कारण सभी को हैरान करती दिखाई देती हैं। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ।

दरअसल, हाल ही में पैपराजी ने उर्फी को अपने कैमरे में कैप्चर किया तथा अपने सोशल मीडिया पर उर्फी के फेस्टिवल लुक की दो वीडियो साझा की हैं। अब उर्फी के लुक की बात करें तो उर्फी ने येलो कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी हुई है, जिसके साथ उन्होंने उन्होंने ब्लाउज की जगह स्काई ब्लू कलर की स्ट्रेपलैस ब्रा पहनी है। यही नहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों का हाई स्लीक बन बनाया हुआ है तथा लाइट मेकअप किया। इसके साथ ही उर्फी ने स्काई ब्लू कलर के स्टोन इयरिंग वीयर किए हैं।

आगे बता दें कि उर्फी का ये लुक दिखने में बहुत जबरदस्त लग रहा है, जिसे देख लोग उनके कायल हो गए हैं। उर्फी के प्रशंसक इस वीडियो को देख कमेंट में उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट में लिखा, ‘वाह क्या बात है’। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘डैम प्रिटी’। बता दें कि उर्फी के वीडियो आते के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने, देखकर दीवाने हुए फैंस

गर्लफ्रेंड के लिए एक्टर बनने मुंबई आया था ये मशहूर स्टार, जानिए दिलचस्प किस्सा

'बिग बॉस' को लेकर कविता कौशिक ने दिया हैरतंअगेज बयान, सुनकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -