उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने, देखकर दीवाने हुए फैंस
उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने, देखकर दीवाने हुए फैंस
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद के नए लुक्स का प्रशंसक काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। हर किसी को इस बात का उत्साह रहता हैं कि इस बार उर्फी क्या नया एक्सपेरिमेंट करके सामने आएंगीं। हर दिन उर्फी का नया लुक लोगों को दंग कर देता है। एक ऐसा ही नए लुक उर्फी जावेद का सामने आया है। इस बार उर्फी जावेद ऑरेंज कलर की शॉर्ट वन पीस स्ट्रैपी ड्रेस में बेहद बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं। 

वही सामने आए नए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी अपने मोबाइल के कैमरा से शीशे के सामने खड़ी मटकते हुए वीडियो बना रही हैं तथा अपने इस लुक को कैमरे में कैद कर रही हैं। इस के चलते उर्फी चटक रंग में बरसात के मौसम में रंगो का मजे देती नजर आ रही हैं। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है तथा नेटिजंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। 

वही उर्फी की एक-एक फोटो और वीडियो का प्रशंसक काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। और जैसे ही उर्फी अपना नया लुक प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है। उर्फी जावेद की उम्र सिर्फ 25 साल है और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, प्रशंसकों को भी हर दिन उर्फी के नए एक्सपेरिमेंट्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था लेकिन कुछ देर पहले ही हटा दिया गया है।

गर्लफ्रेंड के लिए एक्टर बनने मुंबई आया था ये मशहूर स्टार, जानिए दिलचस्प किस्सा

'बिग बॉस' को लेकर कविता कौशिक ने दिया हैरतंअगेज बयान, सुनकर भड़के लोग

ये कंटेस्टेंट होगा 'खतरों के ख‍िलाड़ी 12' का विनर! निक्की तंबोली ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -