वीडियो कॉल कर पत्नी के सामने पति ने किया यह खौफनाक काम
वीडियो कॉल कर पत्नी के सामने पति ने किया यह खौफनाक काम
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह आपके होश उड़ा देगा. इस मामले में गोरखपुर में मंगलवार को दुबई से वाट्सएप के जरिए वीडियो कॉल करके पिपरौली कस्बे के युवक तफसीर ने परिवार के सदस्यों को दिखाते हुए फंदा तैयार किया और फिर उसी को गले में डालकर खुदकुशी को अंजाम दिया है. वहीं खबर मिली है कि पत्नी फोन पर ही उससे मिन्नतें मांगती रही कि वह ऐसा ना करे लेकिन युवक नहीं माना और उसने अपनी जान दे दी. इस समय उसके इस कदम से परिवार के लोग सदमे में हैं और किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है. इस मामले में परिवार के लोगों ने शव को मंगाने का इंतजाम करने के लिए प्रशासन से मांग कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पिपरौली कस्बे के स्व. मोहम्मद मोबिन का 27 वर्षीय पुत्र तफसीर आलम का मई 2019 में निकाह हुआ था. वहीं सात महीने पहले तफसीर सऊदी अरब के रियाद शहर में नौकरी करने गए थे और बीते सोमवार की शाम तफसीर ने दुबई से ही वीडियो कॉल की और घरवालों से बातचीत करने लगे. इस मामले में परिवार के लोगों का कहना है कि, ''तफसीर ने बताया कि कामकाज अच्छा नहीं चल रहा है और वह परेशान है.''

इसी के साथ परिवार ने बताया मौत की वजह परिवार के लोग ढांढस बधाने लगे और अचानक उठे तफसीर रस्सी से फंदा तैयार करने लगे. वह दृश्य को देखने के बाद परिवारवाले दंग रह गए. वह वीडियो कॉल पर ही समझाने की कोशिश करने लगे लेकिन तफसीर ने नहीं माना और फिर फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली. इस मामले में परिवार के लोगों ने कहा तफसीर तीन भाइयों में दूसरे नंबर के थे और इस घटना की जानकारी पिपरौली के चौकी प्रभारी धर्मवीर सिंह को दी गई है.

कोरोना की जांच के लिए गई थी महिला, डॉक्टर ने किया रेप!

गिलास में कम निकला दूध तो पिता ने बेटे को मार दी गोली

पीएम मोदी और सीएम योगी पर की अभद्र टिप्पणी, युवक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -