कोरोना की जांच के लिए गई थी महिला, डॉक्टर ने किया रेप!
कोरोना की जांच के लिए गई थी महिला, डॉक्टर ने किया रेप!
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह गया का है जहाँ मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती विवाहिता के साथ चिकित्सक के द्वारा दुष्कर्म किये जाने की खबर है. जी हाँ, इस मामले में अस्पताल से घर लौटे विवाहिता की मौत भी हो गयी है. खबर मिली है कि शुरू में इस बात को छुपाने की कोशिश की गई, लेकिन सोशल मीडिया पर यह घटना वायरल होने लगी तो गया के मेडिकल थाना अध्यक्ष ने फहीम खां आजाद ने पीड़िता के परिजनों से बात की तो परिजनों ने चिकित्सक और सुरक्षाकर्मी पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

खबर मिली है कि इस मामले में मेडिकल थानाध्यक्ष का कहना है कि, ''पीड़िता के परिवार की तरफ से कोई लिखित आवेदन नहीं मिला है, आवेदन मिलने पर जांच की कार्रवाई की जाएगी.'' इस मामले में मिली खबर के मुताबिक, ''24 वर्षीय पीड़िता कोरोना वायरस की वजह से लगाए गए लॉक डाउन के कारण अपने परिवार के साथ 25 मार्च को लुधियाना से लौटी थी. 2 माह की गर्भवती पीड़िता को अत्यधिक रक्तस्राव के कारण कुछ ही दिन पहले गर्भपात करवाया गया था.'' वहीं खबर में यह भी बताया गया है कि, ''गांव लौटने पर उसका स्वास्थ्य ठीक नहीं था. इसे देखते हुए उसके परिवार ने 27 मार्च को उसे मगध मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. जहां 1 अप्रैल को कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया.''

वहीं यह भी बताया जा रहा है कि वह पूरे आइसोलेशन वार्ड में अकेली थी और उसे अकेली पाकर नियमित जांच करने आने वाले एक चिकित्सक ने उसके साथ रेप किया. इस मामले में बीते 3 अप्रैल को उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था और उसके बाद ससुराल लौटते हीं उसकी सोमवार को मृत्यु हो गई. ससुराल वालों का कहना है अस्पताल से लौटने के बाद भी उसका रक्तस्राव नहीं रुक और उसकी सास ने कहा घर लौटने पर पीड़िता बहुत डरी - सहमी रहती थी. अब इस मामले में जांच जारी है.

source

गिलास में कम निकला दूध तो पिता ने बेटे को मार दी गोली

पीएम मोदी और सीएम योगी पर की अभद्र टिप्पणी, युवक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

मुंबई में महिला पर थूक कर भागा बाइक सवार, मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -