Video: शौचालय के पानी से चावल धोकर बना दी बिरयानी, रेस्टॉरेंट मालिक ने कहा- ईद का दिन था और..
Video: शौचालय के पानी से चावल धोकर बना दी बिरयानी, रेस्टॉरेंट मालिक ने कहा- ईद का दिन था और..
Share:

हैदराबाद: सोशल मीडिया पर हैदराबाद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक रेस्टॉरेंट में शौचालय के पानी से बिरयानी बनाने का इल्जाम लगा रहे हैं। वीडियो बनाने वाले रेस्टोरेंट के बाथरूम तक जाते हैं, जिस पर रेस्टॉरेंट वाला अपनी सफाई में, पानी की कमी की बात कहता नज़र आ रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, लगभग 57 सेकेंड का यह वीडियो हैदराबाद के सिद्दिपेट इलाके का है। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, जिस रेस्टॉरेंट का यह सारा विवाद बताया जा रहा है, उसका नाम ‘सोनी रेस्टॉरेंट एन्ड ढाबा’ है। वायरल वीडियो में रेस्टॉरेंट के स्टाफ से नाराज़ कस्टमर गाली-गलौज भी कर रहे है। नाराज कस्टमर बिरयानी का चावल टॉयलेट के पानी में धोने का इल्जाम लगा रहे हैं। वीडियो में कमोड भी नज़र आ रहा, जिसके साइड में एक बाल्टी और मग रखा हुआ है। इसमें टॉयलेट के बिलकुल बगल एक बाल्टी में चावल देखे जा सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ कस्टमर्स ने जब बाथरूम में जा कर देखा, तो उन्होंने वहां रेस्टॉरेंट के स्टाफ को टॉयलेट के पानी से बिरयानी के लिए चावल धोते भी देखा। ऐसे में कई लोग तो बगैर कुछ खाए ही वहाँ से बाहर चले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ तो ये भी कह रहे हैं कि, इस रेस्टॉरेंट के मालिक पर कोई कार्रवाई नहीं होगी। 

Opindia की रिपोर्ट के अनुसार, इस रेस्टॉरेंट के मालिक अकबर ने बताया है कि घटना शुक्रवार (21 अप्रैल 2023) की है। उन्होंने आगे बताया कि ईद का दिन था और पानी की मोटर खराब पड़ी हुई थी। इसके कारण उन्होंने पानी को बाल्टियों में भर के रखा हुआ था। सफाई देते हुए अकबर ने कहा कि उनके किचन स्टाफ और सफाईकर्मियों के बीच तालमेल न होने के कारण लोगों को ग़लतफ़हमी हो गई। इसके साथ ही अकबर ने अधिकारियों द्वारा रेस्टॉरेंट की जाँच की जाने की बात भी कही।

लहूलुहान दुपट्टा, जगह-जगह खून के धब्बे, चाक़ू... अतीक का दफ्तर था या बूचड़खाना ?

एक और मानसिक विक्षिप्त ! मंदिर में घुसकर देवी के सामने पायजामा खोला, की पेशाब, 'पागल' है मोइउद्दीन

घर के बाहर से गायब हुई 5 वर्षीय बच्ची, पड़ोसी नईम के घर मिली लाश, डॉ नसीम पर भी गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -