लॉन्च हुई विक्टोरिया सीक्रेट की हीरे वाली फेंटेसी ब्रा, कीमत जानकर चौंक जाएंगे
लॉन्च हुई विक्टोरिया सीक्रेट की हीरे वाली फेंटेसी ब्रा, कीमत जानकर चौंक जाएंगे
Share:

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो की ही तस्वीरें वायरल हो रही हैं. हर बार की तरह इस बार भी इस फैशन शो का भव्य आगाज़ न्यूयॉर्क में हुआ. इस फैशन शो में कई हॉट मॉडल्स अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं. रोजाना सोशल मीडिया पर इस फैशन शो के फोटोज ही वायरल होती ही रहती हैं. इस फैशन शो में सबसे ज्यादा चर्चाएं अगर किसी की होती है तो वो है फेंटेसी ब्रा.

जी हाँ... हर बार ही इस फैशन शो में फेंटेसी ब्रा को देखने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है. हर साल की तरह इस साल भी लॉन्जरी ब्रांड विक्टोरिया सीक्रेट एंजेल ने फेंटेसी ब्रा लॉन्च की है. विक्टोरिया सीक्रेट एंजेल की ये फेंटेसी ब्रा दुनियाभर में मशहूर है. 

आपको बता दें फेंटेसी ब्रा की खास बात है कि वो सोने, चांदी और हीरो से जड़ी होती है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इसकी कीमत करोड़ों में होती है. जब आप इस फैंटेसी ब्रा की कीमत जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे. विक्टोरिया सीक्रेट एंजेल ने इस बार लगभग 7 करोड़ 27 लाख रूपए की फेंटेसी ब्रा डिजाइन की है जिसकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस बार ये फैंटेसी ब्रा सिल्वर कलर डायमंड से बनी है. फैंटसी ब्रा की लॉन्चिंग में मॉडल एल्सा होस्क ने कुछ इस अंदाज में पोज़ दिए.

12 किलो की क्रिस्टल ड्रेस पहनकर रैंप पर उतरी ये मॉडल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

प्रियंका की इस 1 साल पुरानी फोटो को निक ने बनाया अपने फ़ोन का वॉलपेपर

'थॉर' ने भारतीय लिबास पहनकर इस बॉलीवुड एक्टर के साथ सेलिब्रेट की दिवाली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -