12 किलो की क्रिस्टल ड्रेस पहनकर रैंप पर उतरी ये मॉडल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Nov 10 2018 02:16 PM
12 किलो की क्रिस्टल ड्रेस पहनकर रैंप पर उतरी ये मॉडल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

इन दिनों तो ना जाने कितनी ही मॉडल विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो में अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेर रहे हैं. रोजाना सोशल मीडिया पर इस फैशन शो के फोटोज ही वायरल होती ही रहती हैं. ऐसे में हाल ही में मशहूर डच फैशन मॉडल रोमी स्ट्रिजड की तस्वीरें सामने आई है.

रोमी स्ट्रिजड इन दिनों न्यूयॉर्क में चल रहे विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो में रनवे पर नजर आईं. रोमी इस बार फैशन शो के कारण खूब चर्चा में हैं. इस फैशन शो में हर कही बस रोमी स्ट्रिजड की ही चर्चाएं चल रही थी. दरअसल, रोमी ने 12 किलो से ज्यादा भारी-भरकर स्वारोवस्की द्वारा डिजाइन की गई स्टार ड्रेस पहनकर रैंप वॉक किया था. उनकी इस ड्रेस को देखकर हर कोई हैरान हो गया. विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो में रोमी स्ट्रिजड ने एंजेल्स विंग्स पहनकर रैंप वॉक किया.

आपको बता दें रोमी के इन स्टार स्टाइल विंग्स पर 55 हजार क्रिस्टल लगे हुए थे. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इन विंग्स को बनाने में 150 घंटे से अधिक का समय लगा था. जी हाँ... आपको बता दें हर साल तो विक्टोरिया सीक्रेट की फेंटेसी ब्रा चर्चा में रहती है लेकिन इस बार रोमी के स्वारोवस्की स्टार्स भी खूब चर्चा में रहे. इस ड्रेस में रोमी वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थी. रोमी की इस ड्रेस में कुल 1 लाख 25 हजार रूपए के क्रिस्टल लगे हुए थे. इनमें से 55 हजार क्रिस्टल स्टार विंग्स पर थे और 70 हजार उनके बॉडीसूट पर.

प्रियंका की इस 1 साल पुरानी फोटो को निक ने बनाया अपने फ़ोन का वॉलपेपर

'थॉर' ने भारतीय लिबास पहनकर इस बॉलीवुड एक्टर के साथ सेलिब्रेट की दिवाली

वजन कम करने के नाम पर इतनी चिढ़ती थीं यह पॉप स्टार, अब है इतनी ज्यादा हॉट

?