'थॉर' ने भारतीय लिबास पहनकर इस बॉलीवुड एक्टर के साथ सेलिब्रेट की दिवाली
'थॉर' ने भारतीय लिबास पहनकर इस बॉलीवुड एक्टर के साथ सेलिब्रेट की दिवाली
Share:

फिल्म 'थॉर' और 'एवेंजर्स' में अपनी एक्टिंग के जरिए लाखों-करोडों फैंस का दिल जीतने वाले हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ इन दिनों भारत में हैं. क्रिस जब से भारत आए हैं उनकी कोई ना कोई फोटो तो सामने आ ही जाती है जो चर्चा का विषय बन जाती हैं. हाल ही में क्रिस हेम्सवर्थ ने अपने भारतीय फैंस को इस दिवाली पर बेहद खास तोहफा दिया है. क्रिस ने भारत आकर न केवल अपनो दोस्तों संग दिवाली मनाई बल्कि फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं भी दीं.

सोशल मीडिया पर हाल ही में क्रिस का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो फैंस को दिवाली की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. क्रिस हेम्सवर्थ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फैंस को दिवाली की बधाई दी. खास बात यह है कि क्रिस हेम्सवर्थ के साथ इंस्टा स्टोरी में बॉलीवुड कलाकार रणदीप हुड्डा भी नजर आ रहे हैं. खबरों की मानें तो क्रिस हेम्सवर्थ इन दिनों स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए भारत आए हुए हैं. उनकी इस वेब सीरीज में उनके साथ भारतीय अभिनेता रणदीप हुड्डा और मनोज वाजपेयी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Hawaiian Pizza Girl (@hiddles_bae) on

इस वीडियो में क्रिस बिल्कुल भारतीय लिबास में यानी कुर्ते में नजर आ रहे हैं जिसमे वो बेहद हैंडसम भी लग रहे हैं. क्रिस ने माथे पर तिलक ही लगाया हुआ है. रणदीप हुड्डा के साथ उन्होंने अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं.

वजन कम करने के नाम पर इतनी चिढ़ती थीं यह पॉप स्टार, अब है इतनी ज्यादा हॉट

अपने बोल्ड फिगर को दिखाकर हर बार तहलका मचाती हैं ये प्लस साइज मॉडल

इस हसीना ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर शेयर की न्यूड तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -