बॉलीवुड से लेकर पंजाबी तक, विक्की-कैटरीना की म्यूजिकल नाइट में बजे ये खास गाने, सामने आया VIDEO

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। प्रशंसकों को इस शादी की बेसब्री से प्रतीक्षा है। विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को सात फेरे लेने जा रहे हैं तथा शादी के फंक्शन के लिए दोनों फैमिली के साथ मेहमान भी सवाई माधोपुर पहुंच गए हैं। इसके साथ ही मंगलवार को शादी के फंक्शन का आरम्भ हो गया है। विक्की और कैटरीना की शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होने जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी के तीन दिन के फंक्शन में पहले दिन म्यूजिकल नाइट होस्ट की गई। वेन्यू की वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमें पूरा वेन्यू लाइट से जगमगाता दिखाई दे रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की एवं कैटरीना की शादी की म्यूजिकल नाइट में मेहमानों ने बहुत एंजॉय किया। फंक्शन में पंजाबी सांग, राजस्थान के सांस्कृतिक गानों के साथ डांस नंबर भी प्ले किए गए। जिसमें कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी का टिप टिप बरसा पानी भी सम्मिलित है। रिपोर्ट्स की माने तो संगीत बुधवार को होने जा रहा है। इससे पूर्व राजस्थान के सोजत से आई मेहंदी कैटरीना के हाथों में लगाई जाएगी। ये मेहंदी सेरेमनी 1 घंटे तक चलने वाली है। प्रीवेडिंग फंक्शन का आरम्भ फोर्ट में आतिशबाजी के साथ हुआ था। एक प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया था जिसमें फोर्ट पर आतिशबाजी होती दिखाई दे रही है।

रिपोर्ट्स की माने तो राजस्थान में शादी करने के पश्चात् कैटरीना और विक्की एक पांच सितारा होटल में रिसेप्शन देने वाले हैं जिसमें बॉलीवुड स्टार्स सम्मिलित होंगे। वहीं काम के चलते दोनों ही लंबी छुट्टियों पर नहीं जाने वाले हैं। प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की और कैटरीना दोनों को ही दिसंबर में काम पर वापसी करनी है जिसके कारण वह रिसेप्शन के पश्चात् एक छोटे से वेकेशन के लिए मालदीव जा सकते हैं।

धर्मेंद्र के जन्मदिन पर आज देंखे उनकी ये बेहतरीन फ़िल्में

इस मशहूर स्टार ने दी विक्की-कैटरीना की शादी की अफवाह पर सफाई, शेयर किया पोस्ट

बहुत ही स्पेशल होगा विक्की-कैटरीना का वेडिंग केक, जानिए क्या होगा खास?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -