विक्की-कैटरीना ने इस प्लेटफॉर्म को बेचे अपनी शादी के टेलिकास्ट राइट्स! फैंस यहां देख सकेंगे सारे फंक्शन्स

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी को लेकर लोगों के बीच बज लंबे वक़्त से बना हुआ था तथा आखिरकार अब ये जोड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। विक्की एवं कैटरीना की शादी के कार्यक्रम आरम्भ हो चुके हैं तथा दोनों 9 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी को लेकर कई जानकारियां सामने आईं थीं इसमें निजता का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। इतनी सिक्योरिटी के पीछे का कारण सामने आ गया है।

विक्की और कैटरीना की शादी की प्रत्येक डिटेल प्रशंसकों को देखने को मिलेगी लेकिन ये सारे व्यू प्रशंसकों को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेंगे। जी हां ओटीटी प्लेटफॉर्म से विक्की एवं कैटरीना की शादी को लेकर डील हुई है जिसके पश्चात् से इतनी सिक्योरिटी का ध्यान रखा जा रहा है जिससे कोई भी तस्वीर या वीडियो वायरल ना हो। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल ने अपनी शादी के टेलिकास्ट राइट्स एमेजॉन प्राइम को बेच दिए हैं। ये डील 80 करोड़ में फाइनल हुई है। इस डील के कारण ही कैटरीना एवं विक्की ने अपने मेहमानों से एनडीए साइन करवाया है जिससे ओटीटी प्लेटफॉर्म से पहले शादी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल ना हो।

विक्की और कैटरीना की वेडिंग सीरीज में उनके रोमांस से लेकर रोका सेरेमनी तथा 4 दिन के राजस्थान में हुए कार्यक्रम सभी को दिखाया जाएगा। विक्की और कैटरीना की शादी की वीडियो वर्ष 2022 में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। आपको बता दें वर्ष 2019 में प्रियंका चोपड़ा एवं निक जोनस ने भी अपनी शादी की सीरीज की डील ओटीटी प्लेटफॉर्म से की थी।

बॉलीवुड से लेकर पंजाबी तक, विक्की-कैटरीना की म्यूजिकल नाइट में बजे ये खास गाने, सामने आया VIDEO

धर्मेंद्र के जन्मदिन पर आज देंखे उनकी ये बेहतरीन फ़िल्में

इस मशहूर स्टार ने दी विक्की-कैटरीना की शादी की अफवाह पर सफाई, शेयर किया पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -