OMG! जल्द ही रिलीज की जाएगी विक्की कौशल की 300 करोड़ी मूवी
OMG! जल्द ही रिलीज की जाएगी विक्की कौशल की 300 करोड़ी मूवी
Share:

कोविड संक्रमण के कारण से कई मेगा बजट फिल्में ठंडे बस्ते में जा चुकी थी। इन मूवीज में विक्की कौशल की 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' भी एक थी। 'उरी' डायरेक्टर आदित्य धर ने इस मूवी की घोषणा रॉनी स्क्रूवाला के साथ किया था, जिन्होंने कोविड संक्रमण की वजह से इस मूवी से अपने हाथ पीछे खींच लिए थे। रॉनी स्क्रूवाला को लगा कि कोरोना काल समाप्त होते ही 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' जैसी मेगा बजट मूवी शुरू करना सही निर्णय नहीं किया गया । इस वजह से विक्की कौशल की यह फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी थी।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि विक्की कौशल और आदित्य धर की 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' एक बार फिर से फ्लोर पर आ चुकी है। आदित्य धर ने रॉनी स्क्रूवाला की ना सुनने के उपरांत जियो स्टूडियो से इस मेगा प्रोजेक्ट के लिए बात की है और यह स्टूडियो 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' पर पैसे लगाने के लिए तैयार हो चुके है। ईटाइम्स ने अपनी खास खबर में यह कहा गया है कि, आदित्य धर ने जियो स्टूडियो से फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' के बारे में बात की और वो लोग इसे प्रोड्यूस करने के लिए तैयार हो चुके है। मूवी 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' अगले साल मई के महीने से शुरू होने वाली है। आदित्य धर अगले 10 माह में  'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' का प्री-प्रोडक्शन वर्क समाप्त करने वाल्के है,  इसके उपरांत वो इसे फ्लोर पर ले जाएंगे।

क्या सामंथा संग रोमांस करेंगे विक्की कौशल: बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सुनने के लिए मिली है कि 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में विक्की कौशल अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे सकते है। इतना ही नहीं मेकर्स ने अभी तक सामंथा को आधिकारिक तौर पर साइन अब तक नहीं किया गया है। मेकर्स 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' को दोबारा हरी झंडी मिलने से उत्साहित हैं और जल्द ही इसकी कास्टिंग पूरी करने वाले है। 

दो लड़कों के बीच दबी नजर आईं काजोल की बेटी, OOPs मोमेंट का हो गई शिकार

बेगम करीना के लिए शेफ बने सैफ अली खान, बनाया लजीज खाना

रोमांटिक वेकेशन मनाकर लौटे दीपवीर, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -