पिता को खास तस्वीर के साथ विक्की ने दी जन्मदिन की बधाई
पिता को खास तस्वीर के साथ विक्की ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को इन दिनों अपनी नयी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त देखा जा रहा है। हालाँकि आज उनके पिता और एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल का जन्मदिन है। जी हाँ, शाम कौशल 24 नवंबर का दिन अपने जन्मदिन के रूप में मना रहे हैं। आज यानि गुरुवार को अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर हाल ही में एक अवॉर्ड सेरेमनी से अपने माता-पिता की एक तस्वीर शेयर कर अपने पिता को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। आप देख सकते हैं ब्लैक एंड व्हाइट फोटो के साथ विक्की ने अपने पिता के लिए एक प्यारा सा बर्थडे मैसेज भी लिखा।

पहले सेना को 'गाली' दो, विवाद बढ़े तो 'Sorry' बोल दो.., ऋचा चड्ढा के ट्वीट के पीछे यही सोच ?

जी दरअसल अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में विक्की ने एक इवेंट के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी मां वीना कौशल और पिता शाम के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें वह बहुत भावुक भी नज़र आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, 'मेरी ताकत का स्तंभ।।। हैप्पी बर्थडे डैड!!! खिचके झप्पी ट्वाह्नू (आपके लिए एक टाइट हग)। अब अगर काम की बात की जाए तो अगस्त में, विक्की कौशल ने 'सरदार उधम' में अपने प्रदर्शन के लिए 67 वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीतने के बाद अपनी परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की थी।

विक्की जल्द ही कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' में नज़र आएंगे। जी हाँ और यह फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। आपको बता दें कि इसके अलावा अभिनेता 'सैम बहादुर' नामक एक बायोपिक में भी दिखाई देंगे, जो दिवंगत फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है।

'देश और कुदरत कभी माफ नहीं करेगी', ऋचा चड्ढा के भारतीय सेना का मजाक उड़ाने पर भड़के अशोक पंडित

'एनिमल' के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का खतरनाक लुक

'आज घर पर खाना नहीं मिलेगा', पत्नी कैटरीना के बारे में ऐसा क्यों बोले विक्की?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -