पहले सेना को 'गाली' दो, विवाद बढ़े तो 'Sorry' बोल दो.., ऋचा चड्ढा के ट्वीट के पीछे यही सोच ?
पहले सेना को 'गाली' दो, विवाद बढ़े तो 'Sorry' बोल दो.., ऋचा चड्ढा के ट्वीट के पीछे यही सोच ?
Share:

मुंबई: हिंदुस्तान में इन दिनों एक ट्रेंड सा देखने को मिल रहा है, वो ये कि आप खुलकर देश, भारतीय सेना, धर्म-मजहब पर कुछ भी उलजुलूल टिप्पणी कर दो, फिर जब विवाद बढ़े तो 'सॉरी' शब्द तो है ही इसलिए। और अगर विवाद न बढ़े, तो आप राष्ट्र की सुरक्षा के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर देने वाले भारतीय सेना के जवानों को खुलेआम अपशब्द कह सकते हैं और उनका मजाक बना सकते हैं, क्योंकि आप सेलिब्रिटी हैं और ऐसा करने से लोग आपको 'बुद्धिजीवी' समझ सकते हैं। ऐसा ही कुछ इस समय बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने किया है।   

ऋचा चड्ढा अक्सर अपने बयानों से सुर्ख़ियों और विवादों में रहती ही हैं। अब ऋचा चड्ढा ने भारत के कट्टर दुश्मन पाकिस्तान की भाषा बोलते हुए भारतीय सेना का अपमान करने की कोशिश की है। जिसके बाद अभिनेत्री, सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने मंगलवार (22 नवंबर) को कहा था कि इंडियन आर्मी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसी बयान को 'कोट' करते हुए ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'गलवान हाय कह रहा है।' दरअसल, ऋचा चड्ढा ने अपनी पोस्ट से PoK को वापस हासिल करने का विश्वास जता रही इंडियन आर्मी का मनोबल तोड़ने की कोशिश की है। इस तरह की हरकतें अक्सर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान या आतंकियों द्वारा की जाती रहीं हैं। 

 

हालांकि, विवाद बढ़ता देख अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने माफी भी मांग ली है। लेकिन, इससे उनके विचार जरूर जाहिर हो गए हैं। एक तरफ जहाँ पूरा भारत, पाकिस्तान द्वारा कब्जाए गए कश्मीर (PoK) को वापस लेने की सेना की कोशिशों पर गर्व कर रहा है। वहीं, ऋचा चड्ढा इस तरह की टिप्पणियां कर सेना को कमतर और नीचा दिखाने की कोशिश कर रहीं हैं। बता दें कि, ऋचा चड्ढा ने पाकिस्तानी अभिनेता अली फजल के साथ हाल ही में निकाह किया था। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि, एक पाकिस्तानी के साथ शादी करने के बाद ऋचा चड्ढा की सोच भी पाकिस्तान जैसी हो गई है और वो अपनी ही सेना का अपमान कर रहीं हैं। 

पाकिस्तान की भाषा क्यों बोलने लगीं ऋचा चड्ढा ? सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने लगाई क्लास

इस मशहूर एक्टर के कारण मरने वाले थे अमिताभ बच्चन, हैरतंअगेज है किस्सा

श्रद्धा वाकर की नयी चिट्ठी देख भड़कीं कंगना, लिखी ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -