'एनिमल' के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का खतरनाक लुक
'एनिमल' के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का खतरनाक लुक
Share:

एक्टर रणबीर कपूर को आप सभी जल्द धमाकेदार फिल्मों में देखने वाले हैं और इसी लिस्ट में एक नाम शामिल है एनिमल का। रणबीर कुछ दिनों पहले ही पिता बने हैं और उनकी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ दिनों पहले ही एक बेटी जन्म दिया है। हालाँकि बेटी और पत्नी को घर ले जाने के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त हो गए हैं। जी हाँ, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बाद अब रणबीर कपूर फिल्म 'एनिमल' (Animal)में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं।

इन सभी के बीच फिल्म 'एनिमल' (Animal) से रणबीर कपूर का लुक वायरल हो रहा है। जी दरअसल हाल ही में रणबीर का नया लुक नजर आया है जो आप देख सकते हैं। फिल्म 'एनिमल' का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वंगा कर रहे हैं, जो शाहिद कपूर के साथ कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके हैं। फिल्म 'एनिमल' में रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ-साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), बॉबी देओल (Bobby Deol) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) फिल्म में नजर आने वाले हैं। जी हाँ और फिल्म में रणबीर कपूर एक गैंगस्टर का किरदार निभाते दिखेंगे, जो अपने फैमिली प्रॉब्लम में उलझा रहता है। आप देख सकते हैं हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें सेट से लीक हुई हैं, जिनमें वो खून से लथपथ दिखाई दे रहे हैं।

पाकिस्तान की भाषा क्यों बोलने लगीं ऋचा चड्ढा ? सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने लगाई क्लास

जी हाँ और इन तस्वीरों में रणबीर कपूर के चेहरे पर बड़ी-बड़ी मूछें और दाढ़ी है, जो उन पर काफी अच्छी लग रही है। रणबीर कपूर को लोगों ने इतने खतरनाक लुक में पहले कभी नहीं देखा है और इसी के चलते ये लुक इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहा है। फिल्म के सेट से रणबीर कपूर और अनिल कपूर (Ranbir Kapoor and Anil Kapoor) के लुक रिवील हो गए हैं। बीते दिनों दोनों की तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही थीं। आपको बता दें कि एनिमल एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, और फिल्म की शूटिंग इन दिनों सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के रॉयल पैलेस पटौदी हाउस में हो रही है।

'आज घर पर खाना नहीं मिलेगा', पत्नी कैटरीना के बारे में ऐसा क्यों बोले विक्की?

पहले सेना को 'गाली' दो, विवाद बढ़े तो 'Sorry' बोल दो.., ऋचा चड्ढा के ट्वीट के पीछे यही सोच ?

छलका प्रियंका चोपड़ा का दर्द, कहा 'कुछ लोग मेरे करियर को खतरे में डालना चाहते हैं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -