अब बेयर ग्रिल्स के साथ एक्शन करते नज़र आएँगे विक्की कौशल, Into The Wild में मचाएंगे धमाल
अब बेयर ग्रिल्स के साथ एक्शन करते नज़र आएँगे विक्की कौशल, Into The Wild में मचाएंगे धमाल
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता विक्की कौशल को आपने अब तक फिल्मों में स्टंट करते हुए देखा होगा. मगर अब विक्की रियल लाइफ में कमाल दिखाने के लिए कमर कसकर तैयार हैं. दरअसल, विक्की, बेयर ग्रिल्स के साथ दिखाई देने वाले हैं. विक्की, बेयर ग्रिल्स के शो इंटू दा वाइल्ड में नजर आने वाले हैं.

 

विक्की कौशल ने इस शो का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'लाइफटाइम का एक एंडवेंचर वो भी और किसी के नहीं बल्कि सर्वाइवल एक्सपर्ट बेयर ग्रिल्स के साथ. चलिए देखते हैं कि इन्होंने मेरे लिए क्या प्लान कर रखा है.' बता दें कि इंटू दा वाइल्ड (Into The Wild) के विक्की कौशल स्पेशल एपिसोड का प्रीमियर 12 नवंबर को डिस्कवरी प्लस इन पर किया जाएगा. फैंस, विक्की और बेयर को साथ में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

बता दें कि विक्की कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. खबर आ रही है कि विक्की और कैटरीना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि दोनों में से किसी की ओर से इन खबरों पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. विक्की के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह सैम बहादुर, द ग्रेट इंडियन फैमिली में अभिनय करते नज़र आएंगे .

पति संग मां चामुंडा के दर पहुंची शिल्‍पा शेट्टी, मांगी थी मन्नत!

आर्यन ड्रग्स केस: मुंबई पुलिस का समन मिलते ही बीमार पड़ीं शाहरुख़ की मैनेजर पूजा ददलानी

VIDEO: 'नाचना बंद कर', फैन पर भड़के सलमान खान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -