इस फिल्म के लिए 110 किलो तक वजन बढ़ाएंगे विकी कौशल, शूटिंग से पहले कई महीने तक लेंगे प्रशिक्षण
इस फिल्म के लिए 110 किलो तक वजन बढ़ाएंगे विकी कौशल, शूटिंग से पहले कई महीने तक लेंगे प्रशिक्षण
Share:

फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' से धमाल मचाने के बाद विकी कौशल और निर्देशक आदित्य धर की जोड़ी फिर एक बार साथ दिखाई देंगी. दोनों फिल्म 'इम्मोर्टल अश्वथामा' की तैयारी शुरू करने जा रहे हैं. यह एक्शन से भरपूर एक सुपरहीरो फिल्म होगी जिसकी कहानी आधुनिक युग पर आधारित होने वाली हैं. फिल्म से जुड़ी नई जानकारी के मुताबिक विकी फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले करीब चार महीने प्रशिक्षण में देंगे. फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, 'फिल्म में विकी कौशल को जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करने हैं. मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म से पहले ही विकी शूट के इस अहम हिस्से के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएं. विकी विभिन्न मार्शल आर्ट की श्रेणियों में प्रशिक्षण हासिल करेंगे. इनमें क्राव मागा और जूजूत्सु पर अधिक ध्यान रहेगा. फिल्म 'तख्त' की घुड़सवारी का प्रशिक्षण यहां भी काम आएगा. इसके अलावा तलवार और भाला चलाने का प्रशिक्षण भी लिस्ट में शुमार है.' 

गौरतलब है कि 'उरी' के लिए भी विकी को कुछ इसी तरह के प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा था जिसमें उन्हें अर्धसैनिक प्रशिक्षण, गोलाबारूद, तोपे और सैन्य सांकेतिक भाषा से जुड़ी जानकारी लेनी पड़ी थी. उल्लेखनीय है कि 'उरी...' में विकी को अपना वजन 90-95 किलो करना पड़ा था तो वहीं अब इस फिल्म के लिए विकी को 105-110 किलो तक वजन बढ़ाना होगा. आदित्य पहले ही यह बता चुके हैं कि फिल्म की शूटिंग कई विदेशी लोकेशन्स पर भी की जाएगी.

सूत्रों के मुताबिक फिल्म की अभिनेत्री का चयन अभी नहीं हुआ है जिसकी तलाश जारी है. जल्द ही फिल्म की स्क्रिप्ट भी पूरी तरह से तैयार हो जाएगी. फिल्म की अभिनेत्री के हिस्से में भी काफी एक्शन सीन्स आने वाले हैं. वहीं विकी इन दिनों फिल्म 'भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसके बाद वह करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'तख्त' पर ध्यान केन्द्रित करेंगे. 'तख्त' की शूटिंग खत्म करने के बाद विकी 'इम्मोर्टल अश्वथामा' की तैयारियां शुरू कर देंगे.

'Baaghi 3' Trailer: जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखे टाइगर श्रॉफ, गाली देती नज़र आई श्रद्धा कपूर

फिल्म 'जुड़वां 3' को लेकर जल्द होगा बड़ा ऐलान, ये दो सितारों में से कोई एक होगा हीरो

राजामौली की फिल्म RRR के लिए अजय नहीं लेंगे कोई भी फीस, इस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -