राजामौली की फिल्म RRR के लिए अजय नहीं लेंगे कोई भी फीस, इस दिन होगी रिलीज
राजामौली की फिल्म RRR के लिए अजय नहीं लेंगे कोई भी फीस, इस दिन होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अजय देवगन जल्द ही एस.एस. राजामौली की फिल्म आरआरआर में काम करते दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो अजय इस फिल्म के लिए कोई फीस चार्ज नहीं करेंगे. हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर डीवीवी धन्या ने उन्हें पूरी फीस ऑफर की हुई है लेकिन उन्होंने ये फीस लेने से इनकार कर दिया है. बता दें कि अजय और राजामौली अच्छे दोस्त हैं.

अजय और राजामौली की दोस्ती उस समय से है जब उन्होंने ईगा पर काम किया था. मालूम हो कि अजय ने फिल्म ईगा में हिंदी का एक छोटा सा वॉयस ओवर किया हुआ था. बाद में ईगा का एक हिंदी रीमेक भी बना जो साल 2012 में रिलीज हुआ था. जानकारी के अनुसार अजय को ऑफर की गई फीस जूनियर एनटीआर और राम चरण की फीस के आसपास बताई जा रही है. जब अजय ने फीस लेने से मना कर दिया तो मेकर्स ने उन्हें वास्तविक फीस ऑफर की जो अजय ने वो फीस भी नहीं ली. अजय ने साफ कहा हैं कि वह सिर्फ दोस्ती के लिए इस फिल्म में काम कर रहे हैं. फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में काम करते दिखाई देंगे. #RRR के निर्माताओं ने रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होगी. RRR की टीम ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए लिखा,"फिल्म 8 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हमें पता है कि इंतजार लंबा है लेकिन तब तक हम आपको अपडेट्स देते रहेंगे.

आरआरआर को दुनिया भर में एक साथ दस भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में अजय देवगन के अलावा आलिया भट्ट भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नज़र आएंगे. फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित एस.एस. राजामौली की यह पहली फिल्म है.

नातिन आलिया फर्नीचरवाला की एक्टिंग से खुश हुए कबीर बेदी, बोले - 'उन्होंने सैफ और तब्बू के सामने...'

रिसेप्‍शन पार्टी में गर्लफ्रेंड-माँ के साथ पहुंचे रणबीर कपूर, ट्रोलर्स ने पूछा -'दीपिका या कैटरीना के साथ...'

कार्तिक-सारा ने रणवीर से छिपाए रखा था ये राज, अब किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -