फिल्म 'जुड़वां 3' को लेकर जल्द होगा बड़ा ऐलान, ये दो सितारों में से कोई एक होगा हीरो
फिल्म 'जुड़वां 3' को लेकर जल्द होगा बड़ा ऐलान, ये दो सितारों में से कोई एक होगा हीरो
Share:

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला फिर से एक बार नया दाव खेलते हुए नजर आएंगे. जी हां, साजिद नाडियाडवाला ने 'जुड़वां 3' बनाने का प्लान बना लिया है. अभी तब भले ही नाडियाडवाला ने इस फिल्म को लेकर किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की हो लेकिन उम्मीद की जा रही हैं कि जल्द ही बड़ा ऐलान होगा. सलमान खान की जुड़वां हो या वरुण धवन की जुड़वां 2 हो.... इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तकड़ा कारोबार किया है. दर्शकों को ये दोनों फिल्में बहुत पसंद आई थी. जुड़वां और जुड़वां 2 की सफलता के बाद साजिद नाडियाडवाला ने जुड़वां 3 फिल्म बनाने का मन बना लिया है. लेकिन फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस बात को लेकर काफी कंफ्यूज है कि फिल्म में लीड रोल में सलमान खान को ले या वरुण धवन को साइन करें. खैर दर्शकों के लिए ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि फिल्म निर्माता साजिद इस फिल्म में लीड रोल के लिए किसे अप्रोच करने वाले हैं. 

बता दें की सलमान खान की जुड़वा साल 1997 में रिलीज हुई. इस फिल्म में सलमान खान के साथ करिश्मा कपूर और साउथ एक्ट्रेस रंभा नजर आई थी. इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में दिखाई दिए थे. इस सुपरहिट फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया था. तो वहीँ वरुण धवन की जुड़वा 2 में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस के साथ वो रोमांस करते दिखाई दिए थे. इस फिल्म को भी पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

खैर, सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म राधे और टीवी शो बिग बॉस 13 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले होने वाला है और सलमान खान खुद भी इसके लिए काफी उत्साहित है.

नातिन आलिया फर्नीचरवाला की एक्टिंग से खुश हुए कबीर बेदी, बोले - 'उन्होंने सैफ और तब्बू के सामने...'

रिसेप्‍शन पार्टी में गर्लफ्रेंड-माँ के साथ पहुंचे रणबीर कपूर, ट्रोलर्स ने पूछा -'दीपिका या कैटरीना के साथ...'

कार्तिक-सारा ने रणवीर से छिपाए रखा था ये राज, अब किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -