Share:
मुकेश अंबानी ने होने वाली बहू के लिए रखी स्पेशल सेरेमनी, पहुंचे राजनेता और स्टार्स
मुकेश अंबानी ने होने वाली बहू के लिए रखी स्पेशल सेरेमनी, पहुंचे राजनेता और स्टार्स

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अपनी होनी वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए अरंगेत्रम सेरेमनी का आयोजन किया। जी हाँ और यह सेरेमनी मुंबई के जिओ वर्ल्ड सेंटर में हुई। इस सेरेमनी में इंडस्ट्री के कई नामी लोगों ने शिरकत की। आप सभी को बता दें कि राधिका मर्चेंट इंडस्ट्रियलिस्ट इस सेरेमनी में शैला और वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। साल 2019 में राधिका की सगाई मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अम्बानी से हुई थी। वहीं आप सभी ने राधिका को कई बार अंबानी परिवार के फंक्शन्स में देखा होगा। फिलहाल इस सेरेमनी के लिए अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता सभी के साथ पहुंची थीं।

जी हाँ और श्लोका उनके बेटे पृथ्वी को भी देखा गया। इस दौरान पिंक साड़ी पहने श्लोका काफी सुंदर लग रही थीं। वहीं नन्हें पृथ्वी ने मां से मैचिंग कपड़ें पहने थे। वहीं इस इवेंट में बिजनेसमैन के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स जैसे सलमान खान और रणवीर सिंह ने भी शिरकत की। आप देख सकते हैं रणवीर को यहां रेड एंड व्हाइट कुर्ते में देखा गया। उन्होंने व्हाइट कलर का मास्क और चश्मा लगाया था। वहीं उनके अलावा महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने इस सेरेमनी में अपनी मां रश्मि ठाकरे और भाई तेजस ठाकरे के साथ शिरकत की। सभी अपने बेस्ट लुक में नजर आए।

इस सेरेमनी में मुकेश अंबानी खुशी-खुशी अपने क्यूट पोते पृथ्वी के साथ पोज देते दिखे। वहीं उनके साथ बड़े बेटे आकाश अंबानी भी थे। आप सभी को बता दें कि अरंगेत्रम सेरेमनी एक डांसर के क्लासिकल डांस की फॉर्मल ट्रेनिंग पूरी करने और स्टेज पर डेब्यू करने पर होती है। जी हाँ और राधिका मर्चेंट, श्री निभा आर्ट्स की गुरु भावना ठक्कर की शिष्या हैं। मिली जानकारी के तहत इस सेरेमनी में अनिल अंबानी, टीना अंबानी, टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन, अली गोनी और सुपरस्टार आमिर खान भी शामिल हुए थे।

'तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा', सलमान खान को मिली धमकी

मरने से कुछ घंटों पहले सुनील दत्त ने इस मशहूर एक्टर को लिखा था पत्र, ये थी वजह

अक्षय-शाहरुख के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस आई कोरोना की चपेट में, इसलिए IIFA में नहीं हुई थीं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -