भारतीय शहीद जवानों को विक्की कौशल ने इस तरह किया सलाम
भारतीय शहीद जवानों को विक्की कौशल ने इस तरह किया सलाम
Share:

LAC पर चीनी सेना के साथ हिंसक झड़प में भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए. मिली जानकारी के अनुसार इस झड़प में चीन के भी 43 सैनिक हताहत हुए हैं. वहीं चीन की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है. ऐसे में भारतीय सेना को हुए इस बड़े नुकसान पर एक्टर विक्की कौशल ने अपने विचार ट्विटर पर लिखे हैं. जी दरअसल हाल ही में विक्की कौशल ने ट्वीट किया, "मैं हमारे उन वीरों को सलाम करता हूं जो गलवान घाटी में बहादुरी से लड़े और हमारे राष्ट्र के गौरव के लिए खुद शहीद हो गए. उनके परिवारों को मैं दिल से सांत्वना देता हूं. जय हिंद."

 

इसी के साथ विक्की के इस ट्वीट पर तमाम फैन्स ने गलवान झड़प पर अपने विचार व्यक्त किए हैं. जी दरअसल तमाम यूजर्स ने विक्की कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की तस्वीरें, क्लिप और डायलॉग्स कमेंट्स में लिखे हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि तमाम लोग इस घटना के बाद भारत द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक को याद कर रहे हैं. इसी के साथ लोग इस घटना को उरी से कनेक्ट करके देख रहे हैं जब भारत ने अपने वीरों के स्वाभिमान का बदला लिया था.

आपको बता दें कि उरी और पुलवामा में भारत को नुकसान पहुंचाने वाला दुश्मन भी चीन का दोस्त पाकिस्तान ही था. वहीं इन आतंकी हमलों के बाद भारत ने पाकिस्तान को करारी चोट पहुंचाई थी. ऐसे में उरी में हुए आतंकी हमले में भारत के 19 जवान शहीद हो गए थे और ये हमला सुबह साढ़े पांच बजे आतंकवादियों ने उरी में स्थित भारतीय सेना के ब्रिगेड हेडक्वार्टर पर किया था. आपको बता दें कि आतंकवादियों ने 3 मिनट में 17 हैंड ग्रेनेड फेंके थे.

शहीद सैनिकों को याद कर इमोशनल हुए अमिताभ, कहा- 'याद करो क़ुर्बानी'

वायरल हो रहे हैं सुशांत के लास्ट ट्वीट्स, जानिए सच

अभिनव कश्यप के सलमान पर लगाए आरोपों पर बोले भाई अनुराग कश्यप- '2 साल पहले मुझे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -