वायरल हो रहे हैं सुशांत के लास्ट ट्वीट्स, जानिए सच
वायरल हो रहे हैं सुशांत के लास्ट ट्वीट्स, जानिए सच
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया है. उनके आत्महत्या से सब सदमे में हैं. उन्होंने 14 जून दोपहर में सुसाइड कर सभी को हैरान किया. वहीं बीते दिनों खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले ट्विटर पर कुछ ट्वीट्स किए थे. ऐसे में उनके ट्वीट्स भी वायरल हुए थे लेकिन अब उन ट्वीट्स का सच सामने आ चुका है. जी दरअसल बीते कल जो ट्वीट्स सामने आए थे वह fake थे. बीते कल ट्विटर पर कई यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत के ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं जिसके जरिए ये कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी मनोदशा सोशल मीडिया पर पहले ही सामने रख दी थी.

वहीं बीते कल कई यूजर्स दावा कर रहे थे कि ट्विटर पर सुशांत ने अपनी बात कही लेकिन फिर उन्होंने ऐसे ट्वीट्स को डिलीट कर दिया. वहीं जब इस मामले की पड़ताल की गई तो सामने आया कि सुशांत सिंह राजपूत द्वारा ऐसे कोई ट्वीट्स नहीं किए गए. बल्कि ये फेक स्क्रीनशॉर्ट्स हैं. जी हाँ, एक वेबसाइट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की टीम से ऐसे ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट्स के बारे में बातचीत की और उन्होंने साफ किया कि ये फेक तस्वीरें हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा है.

आपको पता हो सोशल मीडिया पर अब तक कई यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम से वायरल हो रहे ऐसे ट्वीट्स को शेयर किया, जिसमें सुसाइड की हिंट दी गई थी. वहीं मीडिया की जांच में ये तस्वीरें फेक पाई गईं. इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी बार ट्विटर 27 दिसंबर को चलाया था और बीते 6 महीने से सुशांत ने एक भी ट्वीट व पोस्ट नहीं किया था. वहीं निधन की खबरों के बीच कुछ ट्रोलर्स व हेटर्स ने ऐसे फेक ट्वीट्स वायरल करने शुरू कर दिए जो गलत पाए गए हैं.

सुशांत की मौत के बाद सामने आईं जिया खान की माँ, सलमान पर लगाए गंभीर आरोप

सुशांत की मौत पर फूट-फूटकर रोई ऑनस्क्रीन माँ, कह दी बड़ी बात

असल में मरा कौन 'सुशांत या उनके पिता'...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -