अभिनव कश्यप के सलमान पर लगाए आरोपों पर बोले भाई अनुराग कश्यप- '2 साल पहले मुझे...'
अभिनव कश्यप के सलमान पर लगाए आरोपों पर बोले भाई अनुराग कश्यप- '2 साल पहले मुझे...'
Share:

कलाकर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है. उनकी मौत के बाद एक के बाद एक राज खुल रहे हैं. ऐसे में लगातार इंडस्ट्री में बाहर से काम करने आए लोग अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं. कई लोग हैं जो अपने फैंस को यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स के साथ ऐसा व्यवहार होता है, जो किसी को भी तोड़कर रख दे. हाल ही में इस सिलसिले में 'दबंग' डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान खान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं और बताया है कि सलमान खान ने अपने भाइयों के साथ मिलकर उनका करियर खत्म करने का प्रयास किया था.

वहीं अभिनव कश्यप के खुलासे ने लोगों को हिलाकर रख दिया है क्योंकि हर कोई सलमान खान को इज्जतदार कलाकार के रूप देखता है. इसी के साथ कहा जाता है वह इंडस्ट्री में यारों का यार है, उन्होंने कई लोगों को चांस दिया है. ऐसे में अभिनव कश्यप के खुलासे के बाद से ही मीडिया उनके भाई अनुराग कश्यप से इस मामले पर प्रतिक्रिया लेने की होड़ में लगी हुई है.

अब हाल ही में अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके लोगों को एक बार में ही जवाब देने की कोशिश की है. उन्होंने लिखा है, 'जो लोग मुझसे बात करने की कोशिश कर रहे हैं, वो इस ट्वीट को मेरा स्टेटमेंट मान सकते हैं. लगभग 2 साल पहले अभिनव ने मुझसे उनके काम से दूर रहने के लिए कहा था, इसीलिए मैं इस मामले में कोई जवाब नहीं देना चाहता हूं. मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है. आप सभी का धन्यवाद...' सुशांत की मौत के बाद सलमान का नाम विवादों में घिरा है और करण जौहर भी चर्चाओं में आ चुके हैं.

सुशांत की मौत के बाद सामने आईं जिया खान की माँ, सलमान पर लगाए गंभीर आरोप

सुशांत की मौत पर फूट-फूटकर रोई ऑनस्क्रीन माँ, कह दी बड़ी बात

असल में मरा कौन 'सुशांत या उनके पिता'...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -