शहीद सैनिकों को याद कर इमोशनल हुए अमिताभ, कहा- 'याद करो क़ुर्बानी'
शहीद सैनिकों को याद कर इमोशनल हुए अमिताभ, कहा- 'याद करो क़ुर्बानी'
Share:

बीते कल LAC पर चीन के साथ हुई झड़प में भारत के 20 सैनिक शहीद हुए हैं. वहीं लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ ये झड़प हुई थी. सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार, शहीदों की तादाद और बढ़ सकती है. जी हाँ, हाल ही में सूत्रों ने यह दावा किया है कि इस झड़प में चीन के भी 43 सैनिक या तो हताहत हुए हैं या गंभीर रूप से घायल हुए हैं. वहीं बीते सोमवार रात को दोनों देशों की सेनाओं के बीच हिंसक झड़प हुई थी. ऐसे में इस घटना के बारे में बात करें तो यह घटना तब हुई जब गलवान घाटी के पास दोनों देशों के बीच बातचीत के बाद सबकुछ सामान्य होने की स्थिति आगे बढ़ रह थी. वहीं देश के वीर जवानों की शहादत से पूरा देश दुखी हैं.

हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने भी सेना के जवानों की कुर्बानी को याद करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'ज़रा आँख में भर लो पानी; जो शहीद हुए हैं उनकी, ज़रा याद करो कुर्बानी.' इसी के साथ अमिताभ ने लिखा है, 'they sacrificed their lives to protect our country , to keep us safe and secure. SALUTE Indian Army Officers and Jawans ! JAI HIND' आप सभी जानते ही होंगे कि भारत और चीन के बीच पिछले कुछ समय में संघर्ष काफी बढ़ा है. वहीं चीन और भारतीय सेना के बीच हुई तनातनी के चलते हिमाचल प्रदेश से सटी चीनी सीमा के इलाकों में अलर्ट किया गया.

इसी के साथ अलर्ट के साथ ही हिमाचल पुलिस ने सूबे की सभी खुफिया एजेंसियों को सतर्क किया है. इसी के साथ इससे पहले अमिताभ बच्चन ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर भी काफी अफसोस जताया था और कहा था कि ''एक बेहद टैलेंटेंड और यंग कलाकार ने हमारा साथ छोड़ दिया है और ये समझ पाना बेहद मुश्किल हो रहा है कि आखिर उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया.''

वायरल हो रहे हैं सुशांत के लास्ट ट्वीट्स, जानिए सच

अभिनव कश्यप के सलमान पर लगाए आरोपों पर बोले भाई अनुराग कश्यप- '2 साल पहले मुझे...'

ऋतिक की कृष 4 में यह मशहूर एक्टर बनेगा विलेन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -