लॉकडाउन के बीच विक्की कौशल ने सीखी ऑमलेट को पलटने की कला
लॉकडाउन के बीच विक्की कौशल ने सीखी ऑमलेट को पलटने की कला
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार छवि बनाने वाली विक्की कौशल एक ऑमलेट को पलटने की कई असफल कोशिशों के बाद आखिरकार सफल हो गए हैं. जी हाँ, अब अभिनेता विक्की कौशल ने इसमें महारत हासिल कर ली. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह एक ऑमलेट बना रहे हैं और सफलतापूर्वक उसे पैन पर पलट रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "हैशटैगदऑमलेटफ्लिपर्स के क्लब में अपने प्रवेश के लिए रास्ता बनाते हुए. हैशटैगछोटीखुशियां."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

वैसे इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि 'विक्की कोवि़ड-19 लॉकडाउन का बहुत ही अच्छा फायदा उठा रहे हैं, जैसा कि वह घरेलू कामकाज में अपने कौशल को बेहतरीन बना रहे हैं.' वह इसके पहले पंखा साफ़ करते हुए नजर आ चुके हैं जिसका वीडियो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं. जी हाँ, कुछ दिन पहले, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह साफ-सफाई करते हुए नजर आए थे.

वहीं उसके पहले उन्हें उनकी माँ के साथ समय बिताते हुए देखा गया था. विक्की एक बेहतरीन एक्टर हैं और इन दिनों उनका नाम कैटरीना कैफ के साथ जुड़ा हुआ है. दोनों को काफी समय से साथ देखा जा रहा है इस वजह से यह कयास लगाए गए हैं कि दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं. हालाँकि इस पर दोनों ने अब तक कुछ कहा नहीं है. फिलहाल विक्की इस वीडियो के चलते चर्चाओं का हिस्सा बन चुके हैं.

कनिका के बाद इस बॉलीवुड स्टार की बेटी को हुआ कोरोना, क्वारेंटाइन में है परिवार

लेट-लेटकर पोछा लगाते हुए नजर आई शक्ति मोहन, बहन ने रिकॉर्ड किया वीडियो

दीपिका और अनुष्का ने अपने पति संग जलाया दीया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -