कनिका के बाद इस बॉलीवुड स्टार की बेटी को हुआ कोरोना, क्वारेंटाइन में है परिवार

इस समय पूरा देश कोरोना से लड़ाई लड़ रहा है. ऐसे में बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर कनिका के बाद एक और बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार उनका टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया है और अब शजा मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं जबकि उनके पूरे परिवार को क्वारेंटाइन कर दिया गया है. सामने आने वाली खबरों की माने तो जल्द ही फैमिली के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा.

एक रिपोर्ट के अनुसार करीम मोरानी ने भी इसकी पुष्टि की. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने बताया कि, ''शजा पॉजिटिव पाई गईं हैं लेकिन उनमें ऐसे कोई लक्षण नहीं थे.'' वैसे आपको बता दें कि शजा 'ऑल्वेज कभी कभी' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों की एसिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं. जी हाँ, वहीं आपको याद हो शजा के पहले कनिका इसका शिकार हुईं हैं और अब तक वह ठीक नहीं हो पाईं हैं.

कनिका लंबे समय से लखनऊ के पीजीआई मे एडमिट हैं. चार बार कोरना पॉजिटिव आने के बाद कनिका की पांचवी रिपोर्ट में कोरोना नेगेटिव आई लेकिन डॉक्टर का कहना है कि 'अगली रिपोर्ट भी नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा.' वैसे अब शजा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बॉलीवुड के सेलेब्स हैरान परेशान हो चुके हैं. इस समय भारत में भी इसके मामले अब तेजी से बढ़ रहे हैं.

लेट-लेटकर पोछा लगाते हुए नजर आई शक्ति मोहन, बहन ने रिकॉर्ड किया वीडियो

किसी ने दीया तो किसी ने कैंडल जलाकर किया पीएम मोदी का सपोर्ट

पत्नी संग मुकेश अंबानी ने जलाया दीया, किया महामृत्युंजय मंत्र का जाप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -