लेट-लेटकर पोछा लगाते हुए नजर आई शक्ति मोहन, बहन ने रिकॉर्ड किया वीडियो

लेट-लेटकर पोछा लगाते हुए नजर आई शक्ति मोहन, बहन ने रिकॉर्ड किया वीडियो

आप तो जानते ही हैं कि इस समय देश भर में कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लागू कर दिया है. जी हाँ, दरअसल यह वायरस जल्द से जल्द खत्म हो और ज्यादा लोगों में न फैले इस कारण भारत सरकार द्वारा ये बड़ा फैसला लिया गया है. इस समय सभी लोग अपने घरों में कैद हैं और सेलेब्रेटीज भी क्वारनटीन में हैं. इन दिनों सेलेब्स घर में बोर हो रहे हैं तो कुछ ना कुछ अनोखा करते नजर आ रहे हैं. कई स्टार्स हैं जो सोशल मीडिया के जरिए अपने अनुभव साझा कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shakti Mohan (@mohanshakti) on

अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है शक्ति मोहन का. जी हाँ, बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन की बहन शक्ति मोहन ने एक वीडियो शेयर कर दिया है. आपको बता दें कि झलक दिखला जा 2014 की फाइनलिस्ट रहीं शक्ति मोहन डांस में बहुत आगे हैं और क्वारनटीन के समय अपनी इसी डांसिंग स्किल का इस्तेमाल शक्ति मोहन पोछा लगाने के लिए कर रही हैं.

जी दरअसल शक्ति ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे जमीन पर लेटकर और बॉडी पॉश्चर को फ्लैक्सिबली मूव करते हुए पूरे घर में पोछा लगा रही हैं. इस समय उनका ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो को उनकी बहन और बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन ने रिकॉर्ड किया हैं. आप देख सकते हैं वीडियो में वह पीछे से कमेंट्री कर रही हैं. वहीं इस दौरान वे कह रही हैं कि ''मेरे घर में एक शख्स है जो इस तरह से झाड़ू, पोछा, बर्तन कर सकता है. आप भी क्वारनटीन करने के दौरान इस क्रिया को अपना सकते हैं.''

पत्नी संग मुकेश अंबानी ने जलाया दीया, किया महामृत्युंजय मंत्र का जाप

अमिताभ बच्चन ने परिवार संग यूँ दिया पीएम मोदी का साथ, जलाये दिया और टॉर्च

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने जलाया यूनिक दीया, मां ने शेयर किया वीडियो