स्कूल फंक्शन में साड़ी पहने नजर आई शाहिद कपूर की बेटी मिशा, देखकर चौंके फैंस
स्कूल फंक्शन में साड़ी पहने नजर आई शाहिद कपूर की बेटी मिशा, देखकर चौंके फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाते हैं। दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते दिखाई देते हैं। लेकिन अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। शुक्रवार शाम धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल का एनुअल फंक्शन हुआ। इस अवसर पर बॉलीवुड स्टार्स और उनके बच्चों को साथ देखा गया। यहां शाहिद के बेटे ज़ैन और कपूर भी दिखाई दिए।

दोनों बच्चों के साथ शाहिद और मीरा स्कूल के बाहर खड़े दिखाई दिए। यहां मीशा ग्रीन और पिंक साड़ी पहने खड़ी थीं। तो वहीं ज़ैन रेड और व्हाइट आउटफिट पहने थे। यहां भी शाहिद कपूर अपने बच्चों को पैपराजी के कैमरा से बचाते दिखाई दिए। मिशा और ज़ैन दोनों ही बेहद क्यूट लग रहे थे। प्रशंसक उन्हें देख खुश हैं, साथ ही हैरान भी रह गए हैं। प्रशंसकों का कहना है कि दोनों बच्चे बहुत जल्दी बड़े हो रहे हैं। बता दे कि मिशा अब 7 साल की हो गई हैं। तो वहीं ज़ैन ने सितंबर में अपना 5वां जन्मदिन मनाया है। दोनों ही बेहद क्यूट हैं।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी जुलाई 2015 में हुई थी। दोनों का रिश्ते परिवारवालों ने करवाया था। इस अरेंज मैरिज में शीघ्र ही दोनों को एक दूसरे से प्यार भी हो गया था। 26 अगस्त 2016 को मीरा राजपूत ने अपने और शाहिद के पहले बच्चे, बेटी मिशा को जन्म दिया था। फिर 5 सितंबर 2018 को उनके साथ बेटा ज़ैन आया था।

इंटरनेट पर छाए शाहरुख़ खान के लाड़ले अबराम, वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

आराध्या बच्चन की एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल, मां ऐश्वर्या ने खुद बनाया वीडियो

झूठी है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की ख़बरें, इस वीडियो के वायरल होते ही अलगाव की खबरों पर लगा विराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -