तलाक की ख़बरों के बीच एक साथ डांस करते नजर आए ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन, वायरल हुआ VIDEO
तलाक की ख़बरों के बीच एक साथ डांस करते नजर आए ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलग होने की अफवाहें बॉलीवुड के गलियारों में जोरों पर हैं। इस बीच कपल अपनी बेटी आराध्या के स्कूल फंक्शन में दिखाई दिया। शुक्रवार शाम धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल का एनुअल फंक्शन हुआ। इसमें आराध्या बच्चन ने एक प्ले में शानदार परफॉरमेंस दी। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो छाया हुआ है।

वही इस प्ले में आराध्या को एकदम अलग अवतार में देखा गया। उन्होंने ब्लैक ऑउटफिट पहना था। सिर पर फेदर हेडगियर लगाया था और लाउड मेकअप किया गया था। ये लुक वायरल हो गया है। बेटी को स्टेज पर परफॉर्म करता देखने और उसे सपोर्ट करने के लिए ऐश्वर्या और अभिषेक स्कूल पहुंचे थे। उनके साथ अमिताभ बच्चन भी इस फंक्शन में उपस्थित थे। अब इवेंट से आए नए वीडियो में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को साथ में कदम थिरकाते देखा जा सकता है। असल में फंक्शन के अंत में फिल्म 'ओम शांति ओम' का गाना 'दीवानगी दीवानगी' प्ले किया गया था।

वीडियो में बच्चों के साथ-साथ स्टार्स भी नाच रहे हैं। यहां ऐश्वर्या-अभिषेक के साथ अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सुहाना खान और करण जौहर भी डांस करते नजर आए। बता दे कि ऐश्वर्या राय को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने पति अभिषेक बच्चन का घर छोड़ दिया है तथा अलग रह रही हैं। कहा गया था कि सास जया बच्चन से उनका रिश्ता कड़वा हो गया है। दोनों में बात नहीं होती है। हालांकि बाद में बताया गया कि ऐसा नहीं है। अभिषेक और ऐश्वर्या साथ में बच्चन परिवार के बंगले में ही रह रहे हैं। उनके अलग होने की सारी खबरें सिर्फ अफवाहें हैं। इसके अतिरिक्त बेटी के फंक्शन में साथ दिखकर भी दोनों ने इन खबरों को खारिज कर दिया है। इससे पहले बच्चन परिवार 'द आर्चीज' फिल्म के प्रीमियर पर साथ पहुंचा था।

इंटरनेट पर छाए शाहरुख़ खान के लाड़ले अबराम, वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

झूठी है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की ख़बरें, इस वीडियो के वायरल होते ही अलगाव की खबरों पर लगा विराम

मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, अब इस मशहूर सिंगर का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -