कैटरीना के बाद इस एक्ट्रेस संग विक्की ने रचाई दूसरी शादी, तस्वीर वायरल!
कैटरीना के बाद इस एक्ट्रेस संग विक्की ने रचाई दूसरी शादी, तस्वीर वायरल!
Share:

एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं। अभिनेता की अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में हो रही है और इस फिल्म को लेकर विक्की इन दिनों चर्चाओं में हैं। इस फिल्म के लिए विक्की और सारा शूटिंग कर रहे हैं और अब तक दोनों के कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके है। आप देख सकते हैं इस फोटो में सारा ने मांग में सिंदूर लगाया है और वहीं, विक्की का लुक भी मिडिल क्लास फैमिली मैन वाला है। ऐसे में कई लोग यह समझ रहे हैं कि विक्की ने दूसरी शादी कर ली है, हालाँकि यह सच नहीं है। बल्कि यह शूट के फोटोज हैं।

आप देख सकते हैं एक फैन ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें सारा और विक्की अपने एक फैन के साथ पोज दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में सारा ने मैचिंग चूड़ियों और सिंदूर के साथ हर रंग की फ्लोरल साड़ी पहनी थी। वहीं, विक्की नीले रंग की टी शर्ट और लाल रंग की जैकेट पहने नजर आ रहे थे। इस दौरान दोनों की फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और दोनों को नयी फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं। वहीं कई लोग दोनों को शादी की भी बधाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ जनसंपर्क इंदौर के निर्देशक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा है, 'अभिनेत्री सारा अली खान और विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोडक्शन 25 की शूटिंग आज शहर के नंदलालपुरा में चल रही है।'

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही सारा अली खान विक्की के साथ बाइक पर बैठे नजर आई थी। उन तस्वीरों में सारा और विक्की कौशल पति - पत्नी के किरदार में नजर आ रहे हैं। कुछ रिपोर्ट की माने तो विक्की कौशल और सारा अली खान लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म लुका छिपी पार्ट 2 की शूटिंग इंदौर में कर रहे हैं।

क्या सच में कभी स्कूल नहीं गई कैटरीना कैफ, जानिए क्या है सच्चाई

अपने कर्ली हेयर के कारण ट्रोल हुई नोरा, ट्रोलर्स ने कहा- सस्ती शकीरा

इस हॉलीवुड मूवी के साथ सिनेमा घर में दस्तक देगी 'पृथ्वीराज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -