क्या सच में कभी स्कूल नहीं गई कैटरीना कैफ, जानिए क्या है सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी शादी की वजह से सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हाल ही में कैटरीना कैफ ने अभिनेता विक्की कौशल से विवाह कर लिया है. ब्रिटिश-भारतीय मूल की एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वे बॉलीवुड मूवी में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए पहचानी जाती है. लेकिन क्या आप सभी जानते है कि  कैटरीना ने मॉडलिंग के लिए स्कूल तक छोड़ दिया था. तो चलिए जानते हैं कैटरीना कैफ के एजुकेशन के बारे में. 
 
कैटरीना कैफ तेलुगु और मलयालम मूवी में भी काम किया है. उन्‍हें भारत के तमाम आकर्षक सेलिब्रिटीज में से एक कहा जाता है. कैटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई 1983 को हांगकांग में हुआ. उनके पिता मोहम्मद कैफ कश्मीरी मूल के ब्रिटिश बिजनेसमैन हैं, जबकि मां सुजैन ब्रिटिश हैं. कैटरीना कैफ का बचपन तकरीबन18 देशों में गुजरा है. निरंतर ट्रैवलिंग करने के कारण से वह कभी स्कूल नहीं जा पाई. उन्हें पढ़ाने के लिए होम ट्यूटर का बंदोबस्त किया गया था.
 
खबरों की माने तो कैटरीना कैफ ने 14 वर्ष की आयु में ही बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. कुछ वर्षों के उपरांत उन्होंने भारत आकर मॉडलिंग करियर और आगे बढ़ने का फैसला किया. फिर फिल्म इंडस्ट्री में आकर वे धीरे-धीरे सफलता की सीढ़ी चढ़ती चली गईं. हम बता दें कि एक साक्षत्कार के बीच खुद कैटरीना ने कहा था कि मुंबई शिफ्ट होने से पहले वो लंदन में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी लेकिन उनका मन उसमें नहीं लगा. इस समय कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी तीन बड़ी बहनें, तीन छोटी बहनें हैं और एक बड़ा भाई भी है. कैटरीना कैफ हिंदी के साथ ही तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है.

किस सेलेब्रिटी की बायोपिक में काम करना चाहती हैं हरनाज़ संधू

क्या 100 करोड़ का आंकड़ा भी पूरा नहीं कर पाएगी रणवीर सिंह की मूवी 83

बड़ा झटका! साल के अंतिम दिनों में दुनिया छोड़ गया यह मशहूर अभिनेता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -