इस हॉलीवुड मूवी के साथ सिनेमा घर में दस्तक देगी 'पृथ्वीराज'
इस हॉलीवुड मूवी के साथ सिनेमा घर में दस्तक देगी 'पृथ्वीराज'
Share:

नए वर्ष 2022 की शुरुआत बहुत मूवी के साथ होने वाली है. वर्ष के पहले ही माह में यानि के जनवरी माह में काफी सारी बिग बजट मूवी और मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज रिलीज़ की जाने वाली है. ऐसे में हम आपके लिए जनवरी में रिलीज होने वाली सभी मूवी और वेब सीरीज की डिटेल्ड लिस्ट पेश कर दी है. यहां देखिए जनवरी 2022 में रिलीज होने वाली मूवी और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट: 

Ozark Season 4 (21 जनवरी 2022): नेटफ्लिक्स की सुपरहिट सीरीज 'ओजार्क (Ozark)' के चौथे और लास्ट सीज़न के पहले पार्ट का प्रीमियर 21 जनवरी को होने वाला है. नेटफ्लिक्स क्राइम ड्रामा ओजार्क की फैंस काफी बेसब्री से  प्रतीक्षा करने में लगे हुए है. इस नेटफ्लिक्स सीरीज के हर सीजन और हर पार्ट सुपरहिट साबित हुए है. इस सीरीज को लेकर फैंस के बीच हमेशा से ही एक्साइटमेंट चरम पर आ चुकी है. 

 

पृथ्वीराज (21 जनवरी 2022): जनवरी में रिलीज होने वाली अक्षय स्टारर मूवी पृथ्वीराज में लीड रोल में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर स्क्रीन साझा करती हुई दिखाई देने वाली है. ये मानुषी का बॉलीवुड डेब्यू भी होने वाला है. इस मूवी में अक्षय कुमार के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद भी महत्वपूर्ण किरदार में  दिखाई देने वाले है. फिल्म का डायरेक्शन डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के द्वारा दिया गया है.मूवी में अक्षय कुमार का किरदार पृथ्वीराज चौहान का होने वाला है, वही मानुषी संयोगिता की भूमिका में धमाल मचाने आने वाली है. फिल्म का टीजर ( रिलीज कर दिया गया था जिसमें देशभक्ति, एक्शन, डयलॉग, स्टाइल सब कुछ देखने को मिल रहा है.

सेलेना गोमेज़ की खूबसूरती का नहीं है कोई भी तोड़, इस ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है सिंगर

पार्टी का लुत्फ़ उठाती हुई नज़र आई Dua lipa

जब 85 साल के शख्स ने केट विंसलेट से पूछी ये बात तो फूट-फूटकर रोने लगी थी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -