कोरोना पॉजिटिव हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर स्टार
कोरोना पॉजिटिव हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर स्टार
Share:

कोरोना संक्रमण अब तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में यह इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी आ चुका है। अब तक कई स्टार्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं और अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham)। जी हाँ, वह भी कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। आज यानी सोमवार की सुबह उन्होंने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वो और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। आप सभी को बता दें कि जॉन अब्राहम ने सोमवार सुबह-सुबह अपने इंस्टाग्राम के जरिए एक स्टोरी लगा कर अपने फैंस को ये जानकारी दी कि वो कोरोना के शिकार हो गए हैं उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है साथ ही साथ उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

आप देख सकते हैं अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि, 'मैं तीन दिन पहले एक ऐसे इंसान के संपर्क में था जिसके बारे में बाद में पता चला उसे कोविड है। प्रिया और मैं कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। हमने खुद को घर में क्वारन्टीन कर लिया है इसलिए अब हम किसी के संपर्क में नहीं हैं। हम दोनों ने वैक्सीन लगवा लिया था और हमें इस समय हल्के लक्षण हैं कृपया अपना ख्याल रखें और स्वस्थ रहें। मास्क जरूर पहनें।' आप सभी को बता दें कि इस समय बॉलीवुड में कोरोना बहुत तेजी से फैल रहा है।

इसकी एक वजह फिल्म इंडस्ट्री के लोग काम के सिलसिले में इधर उधर घूमते रहते हैं यह भी है। करीब 2 दिन पहले ही जॉन की फिल्म ‘बटला हाउस’ में उनकी को-स्टार रह चुकी मृणाल ठाकुर भी कोविड पॉजिटिव हो गईं थीं। जी हाँ और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर जानकारी देकर खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने बताया था कि उनको भी बहुत हल्के लक्षण महसूस हुई थे। अगर हम जॉन के काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह ‘अटैक’ में नजर आने वाले हैं जो 28 फरवरी 2022 को रिलीज होगी।

एआर रहमान की बेटी ने कर ली सगाई, खुद किया खुलासा

जानिए रिलीज़ के बाद और न्यू ईयर पर फिल्म 83 ने की कितनी कमाई

नए साल पर मां करीना संग नानी के घर पहुंचे जेह, नानी ने प्यार से खीचें गाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -