एआर रहमान की बेटी ने कर ली सगाई, खुद किया खुलासा
एआर रहमान की बेटी ने कर ली सगाई, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमानको लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने सगाई कर ली है और इस बारे में जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। आप सभी को बता दें कि 29 दिसंबर को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स को इस बारे में बताया है। आप सभी को बता दें कि खतीजा रहमान ने रियासदीन रियान के साथ सगाई कर ली है। मिली जानकारी के तहत खतीजा के पति एक साउंड इंजीनियर हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पति की फोटो भी शेयर की है। आप देख सकते हैं खतीजा ने अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट लिखा।

खबरों के अनुसार दोनों ने एक प्राइवेट सेरिमनी में अंगूठियां बदलीं। आप देख सकते हैं खतीजा ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा लिखा, 'ईश्वर के आशीर्वाद से मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सगाई रियासदीन शेख मोहम्मद से हो गई है।' इसी के साथ आगे खतीजा ने लिखा, 'वो एक आंत्रप्रेन्योर और विजकिड साउंड इंजीनियर हैं। सगाई 29 दिसंबर को मेरे जन्मदिन के मौके पर परिवार और कुछ करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई है।' वहीँ खतीजा के फोटो शेयर करने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, 'छोटी बेबी गर्ल गलियारे से गुजरने को तैयार है।' वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मेरी प्यारी खतीजा, ये खबर सुनकर बहुत-बहुत खुश हूं। ढेरों शुभकामनाएं।' इसी के साथ उनके कई और फैंस ने इमोजी बनाकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं और उनके खुशहाल भविष्य की कामना की है। आप सभी को बता दें कि खतीजा ने पिछले साल कृति सैनन की फिल्म 'मिमी' के लिए गाना गाया था।

जानिए रिलीज़ के बाद और न्यू ईयर पर फिल्म 83 ने की कितनी कमाई

नए साल पर मां करीना संग नानी के घर पहुंचे जेह, नानी ने प्यार से खीचें गाल

कुछ इस अंदाज़ में रणवीर सिंह ने नया नए वर्ष का जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -