Video : सलमान के सामने इस एक्टर ने कैटरीना को शादी के लिए किया प्रपोज़
Video : सलमान के सामने इस एक्टर ने कैटरीना को शादी के लिए किया प्रपोज़
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम आज तक कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका हैं. कैटरीना के अफेयर की सबसे ज्यादा चर्चा सबसे ज्यादा सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ हुई थी. लेकिन हाल ही में कैटरीना का नाम एक और अभिनेता के साथ जोड़ा जा रहा हैं. जी हाँ.... दरअसल कुछ वक्त पहले जब कैटरीना करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में गई थीं, तो वहां उनसे ये पूछा गया था कि, वह आजकल के नए ऐक्टर्स में से किसके साथ काम करना चाहेंगी?

इसके जवाब में कैटरीना ने विकी कौशल का नाम लिया. इसके बाद जब विकी करण के शो में गए थे करण ने उन्हें यह बताया तो वह चौंक गए और बोले कि 'उन्हें हैरानी है कि कैटरीना उन्हें जानती हैं.' इतना ही नहीं इसके बाद जब कैटरीना और विकी एक अवॉर्ड फंक्शन में गए थे इस दौरान दोनों आमने-सामने आया तभी विकी ने मौका देखकर कैटरीना को शादी के लिए प्रपोज कर डाला.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood725k (@bollylnsta) on

सोशल मीडिया पर तो इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो अब खूब वायरल हो रहा है. इस विडियो में विकी कौशल कैटरीना से ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, 'शादी की सीजन चल रहा है और अगर वह शादी करना चाहती हैं तो वह विकी कौशल से शादी कर सकती हैं.' इतना ही नहीं इसके बाद तो विकी ने सलमान का गाना 'मुझसे शादी करोगी' भी गाय था. इस दौरान विकी के इस प्रपोजल पर कटरीना हैरान रह जाती हैं और तभी सलमान का चेहरा और रिऐक्शन देखने लायक होता है.

Video : कड़ाके की ठण्ड में ठंडे पानी में नहाती हुईं नजर आईं कैटरीना कैफ

साल की शुरुआत में ही सलमान और कैटरीना देंगे फैंस को सरप्राइज़

सलमान की वजह से कैटरीना ने रिजेक्ट की इतनी बड़ी फिल्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -