साल की शुरुआत में ही सलमान और कैटरीना देंगे फैंस को सरप्राइज़
साल की शुरुआत में ही सलमान और कैटरीना देंगे फैंस को सरप्राइज़
Share:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान बहुत ही जल्द अपने परिवार और अपने फैंस को एक बहुत ही बड़ा तोहफा देने वाले हैं जिसे सुनकर उनके सारे फैंस काफी खुश हो जाएंगे. जरूर आप सभी लोग सोच रहे होंगे की ऐसा क्या करने वाले है अब सलमान तो आपको ज्यादा सोचने की जरुरत नहीं है क्योकि हम आपको बता दे कि वो कौन सा बड़ा तोहफा आखिर अपने सभी चाहने वालों को देने वाले है? 

वैसे तो अभी सलमान अपनी आने वाली मूवी 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त है जो कि 2019 में ईद के मौके पर बड़े परदे पर आने वाली है इसमें वो कैटरीना कैफ के साथ नज़र आने वाले है और खबर ये है कि उनके बर्थडे के दिन भी उनकी इस फिल्म को लेकर भी कोई खबर सामने नहीं आई थी लेकिन सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक 2019 में इस मूवी की पहली झलक उनके फैंस को देखने को मिल सकती है.

इस बात की पुष्टि भी फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास के द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर कई बार की जा चुकी है. इसके अलावा उन्होंने एक और बहुत बड़ी बात शेयर की है जिसमें उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'सलमान खान के सभी फैंस अपना दिल छोटा ना करें यह हमारा फैसला था कि भाईजान के जन्मदिन पर भारत से जुड़ी हुई किसी भी बात पर चर्चा ना करें'. उनके इस ट्वीट से एक बात तो क्लियर हो गई है कि सलमान ये मूवी 2019 में ईद पर ही रिलीज हो सकती है. अब देखना होगा की दर्शकों को इसके लिए और कितना इन्तजार करना पड़ेगा.

सलमान की वजह से कैटरीना ने रिजेक्ट की इतनी बड़ी फिल्म!

एक्टिंग के बाद अब राजनीति में हाथ आज़माना चाहती हैं एंजेलीना जोली!

'ला ला लैंड' स्टार ने दिया ऐसा बयान जिसे सुनकर हर कोई हैं हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -