Video : कड़ाके की ठण्ड में ठंडे पानी में नहाती हुईं नजर आईं कैटरीना कैफ
Video : कड़ाके की ठण्ड में ठंडे पानी में नहाती हुईं नजर आईं कैटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला कैटरीना कैफ इन दिनों नए साल का शानदार सेलिब्रेशन कर रही हैं. कैटरीना अपने दोस्तों के साथ मिलकर ठंडे पानी में गोते लगाती नजर आईं हैं. जी हां... हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपने दोस्तों के साथ पानी में नहाती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ अपनी दो दोस्तों के साथ मिलकर अपना नए साल का वैकेशन मना रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा है कि, '' समुद्र में गर्मियों में ही नहाना चाहिए, हमेशा अपनों से बड़ों की बात मान लेनी चाहिए. कभी भी दूसरों से ईर्ष्या न करें, हर किसी का अपना संघर्ष होता है. अपने दिमाग को अपने साथ रखने की कोशिश करें कि जहांआपका शरीर है, इसके आगे या पीछे नहीं''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना ने आज साल के पहले दिन ही बहुत कुछ सीख लिखा है. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो कैटरीना इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग के चलते कैटरीना कैफ को अपनी अगली फिल्म ‘एबीसीडी 3’ को भी रिजेक्ट करना पड़ा. आप भी देखिए कैटरीना का ये वीडियो.

साल की शुरुआत में ही सलमान और कैटरीना देंगे फैंस को सरप्राइज़

सलमान की वजह से कैटरीना ने रिजेक्ट की इतनी बड़ी फिल्म!

तो इस वजह से सलमान के बर्थडे पर नहीं आया भारत का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -