सलमान की वजह से कैटरीना ने रिजेक्ट की इतनी बड़ी फिल्म!
सलमान की वजह से कैटरीना ने रिजेक्ट की इतनी बड़ी फिल्म!
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. वो खबर ये है कि कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘एबीसीडी 3’ से किनारा कर लिया है. जी हाँ... इस फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा हैं. आपको बता दें इस फिल्म में कैटरीना वरुण धवन के साथ नजर आने वाली थी लेकिन अब दोनों की जोड़ी साथ नहीं दिखेगी.

सूत्रों की माने तो कैटरीना कैफ की टीम ने हाल ही में एक बयान जारी करते हुए कहा है कि, ''कैटरीना कैफ ने अपनी फिल्म भारत की शूटिंग के चलते ‘एबीसीडी 3’ नहीं कर पाएंगी. क्योंकि दोनों ही फिल्मों की शूटिंग की तारीखों का ताल मेल बैठ नहीं रहा है. जिस वजह से कैटरीना ने फिल्म छोड़ने का फैसला किया है.''

एबीसीडी के दो पार्ट हिट होने के बाद अब मेकर्स ने इसका तीसरा पार्ट लाने का फैसला लिया हैं. ये फिल्म dance पर आधारित हैं. गौरतलब है की इन दिनों कैटरीना अपनी फिल्म भारत की ही शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में कैटरीना के साथ सलमान खान, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर नजर आएँगे. हाल ही में कैटरीना कैफ सलमान खान की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी और इस दौरान उन्होंने खूब एन्जॉय भी किया था.

तो इस वजह से सलमान के बर्थडे पर नहीं आया भारत का ट्रेलर

2019 में सलमान अपने फैंस को देने जा रहे ये नायाब तोहफा

इन सभी एक्ट्रेस ने दिया सलमान को धोखा, इस एक्ट्रेस के कारण रोये फूट फूट कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -