केवल रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि असीम और मंदना करीमी ने भी करवाया है आपत्तिजनक फोटोशूट
केवल रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि असीम और मंदना करीमी ने भी करवाया है आपत्तिजनक फोटोशूट
Share:

ग्लैमर की दुनिया में टिके रहने के लिए फिल्म स्टार्स हमेशा नए-नए हथकंडे अपना लेते है। कई  मूवी सितारे ऐसे हैं जो न्यूड फोटोशूट करवाकर रातोंरात लाइमलाइट में आ चुके है। इन सितारों के न्यूड फोटोशूट्स ने सोशल मीडिया पर खासा हंगामा भी मचा दिया है। कई सितारे ऐसे हैं जो न्यूड फोटोशूट करवाकर सनसनी भी पैदा कर दी है। इस लिस्ट में रणवीर सिंह से लेकर असीम रियाज तक कई सितारों का नाम भी है। इन फिल्मी सितारों की लिस्ट आप यहां देख सकते हैं।

सुपरस्टार रणवीर सिंह ने हाल ही में बोल्ड न्यूड फोटोशूट भी करवा चुके है। इस फोटोशूट ने इंटरनेट की दुनिया में सनसनी भी पैदा कर  दी है। फिल्म स्टार के न्यूड फोटोशूट को लेकर बहुत बवाल भी हुआ था।

नुपुर शिखरे: आमिर खान के होने वाले दामाद नुपुर शिखरे भी न्यूड फोटोशूट करवा चुके है। खबरों कहना है कि नुपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं। उनके न्यूड फोटोशूट ने लोगों को हैरान भी कर दिया है।

मंदाना करीमी: अदाकारा मंदाना करीमी ने भी न्यूड फोटोशूट करवा कर खलबली का माहौल भी पैदा कर दिया है। मंदाना करीमी के बोल्ड फोटोशूट को देख लोगों ने दांतों तले उंगली दबाई।

मोनिका डोगरा: खतरों के खिलाड़ी 8 फेम अभिनेत्री मोनिका डोगरा के न्यूड फोटोशूट ने इंटरनेट की दुनिया में आग लगाई। अदाकारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही खलबली भी पैदा कर दी।

कश्मीरा शाह: अदाकारा कश्मीरा शाह भी न्यूड फोटोशूट करवाई है। एक्ट्रेस के इन बोल्ड फोटोशूट पर खूब बवाल कटा था।

असीम रियाज: टीवी सीरियल स्टार असीम रियाज ने भी अपने न्यूड फोटोशूट से हंगामा मचा दिया है। एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खलबली भी पैदा कर दी है।

शमा सिकंदर: अदाकारा शमा सिकंदर ने भी अपने न्यूड फोटोशूट से तहलका मचा दिया था। अदाकारा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं।

देश में थिएटर्स की कमी पर कंगना रनौत ने जताई चिंता, कहा- ये इंडस्ट्री के लिए ठीक नहीं

अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है मामला?

राघव चड्ढा को संसद में याद दिलाया गया था पहला प्यार, सगाई के बाद वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -